CM कोनराड संगमा ने अंग्रेजी बैंड वेस्टेड ईयर के गाने का वीडियो किया शेयर, लोगों ने जमकर की तारीफ

सीएम कोनराड संगमा (Conrad Sangma) का अपने इलैक्ट्रिक गिटार पर आयरन मैडन सॉन्ग की धुन बजाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट वायरल हो रहा है.

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से लोग घरों में रहकर अपनी स्किल को बेहतर कर रहे हैं, आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक अक्सर अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर डालते रहते है. हाल ही में मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने अपना एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया हैं.

सीएम कोनराड संगमा (Conrad Sangma) ने अपने इलैक्ट्रिक गिटार के साथ आयरन मैडन (Iron Maiden) सॉन्ग की धुन बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो को शुक्रवार को शेयर किया गया है, जिसमें संगमा अपने हैक्टिक विधानसभा के सेशन के बाद अंग्रेजी बैंड वेस्टेड ईयर (Wasted Year) के आइकोनिक गाने की धुन बजा रहे हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

संगमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “विधानसभा के 3 दिन के हैक्टिक शैड्यूल के बाद एक बार फिर आयर मेड के स्टफ से कुछ…. आगे जोड़ते हुए उन्होंने लिखा कि काफी लंबे समय से कुछ बजाया नहीं है इसलिए शायद गलतियां हो सकती हैं.

वीडियो पोस्ट होने के बाद कुल 32,000 लोगों ने देखा हैं. कुछ लोगों ने सीएम के गिटार बजाने की कला की तारीफ की है. आयरन मैडन के बहुत से प्रशंसको ने सीएम की प्रतिभा को पसंद किया है. बता दें 1986 के दौरान वेस्टेड ईयर, बैंड का 14 वां सिंगल रीलीज्ड सॉन्ग था जो छठे स्टूडियो एल्बम से रिलीज हुआ था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts