IPL 2020: हार्दिक पांड्या कुछ ऐसे हुए आउट की लोग कहने लगे इसे कहते हैं ‘आत्मनिर्भर’, देखें ये मजेदार Meme

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 19 ओवर में रसेल की गेंद पर हिट विकेट आउट हो गए. पांड्या के इस तरह से अपना विकेट गंवाते ही सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 10:33 am, Thu, 24 September 20

IPL 2020 का रोमांच शुरू हो चुका है. कोरोना (Corona) महामारी को ध्यान में रखते हुए और खिलाड़ियों की सेफ्टी को देखते हुए, इस साल आईपीएल टूर्नामेंट को भारत में नहीं कराया जा रहा है. IPL 2020,  19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू हुआ है. आईपीएल के पांचवें मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटडर्स को 49 रन से हराया.  हालांकि मैच के बाद सबसे ज्यादा चर्चा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर हुई.

अपने बल्लेबाजों की विस्फोटक पारियों की बदौलत मुंबई की टीम 20 ओवर में 195 रन बनाने में कामयाब रही. कोलकाता नाइटराइडर्स इसके जवाब में सिर्फ 146 रन ही बना पाई. हार्दिक पांड्या ने 13 गेंद में 18 रन की पारी खेली. लेकिन हार्दिक पांड्या 19वें ओवर में रसेल की गेंद पर हिट विकेट हो गए. हार्दिक पांड्या के इस तरह से अपना विकेट गंवाते ही सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया. इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या ट्विटर पर टॉप ट्रेंड भी बन गए थे.

IPL 2020: जीत के बाद बोले कप्तान रोहित, टीम ने रणनीति को मैदान पर अच्छे से लागू किया

फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया में पांड्या पर तरह-तरह के फनी मीम्स और जोक्स  की बरसात कर दी.सोशल मीडिया में हार्दिक पांड्या पर आत्मनिर्भर से लेकर, केकेआर को क्या जरूरत मैं खुद ही आउट हो जाऊंगा जैसे मीम वायरल होने लगे. हालांकि हार्दिक का हिट विकेट होना मुंबई की टीम को भारी नहीं पड़ा. मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने कोलकाता के बल्लेबाजों को रन बनाने का कोई मौका नहीं दिया और मुंबई को IPL 2020 में पहली जीत दिला दी.