बरेली: रामदास मंदिर में हनुमानजी की गदा हिलने का दावा, पूर्व मंत्री बोले- Coronavirus भागेगा

बरेली के बाबा राम दास मंदिर (Ramdas Temple)  में मंगलवार को सुबह की आरती के दौरान एक चमत्कारी घटना होने का दावा किया जा रहा है.  इस घटना की सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गई है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के बरेली में बाबा रामदास मंदिर में एक चमत्कारी  घटना देखने को मिली है. बरेली के हार्टमैन कॉलेज के पास स्थित बाबा रामदास मंदिर (Baba Ramdas Temple) को सौ साल से ज्यादा पूरा हो गए हैं. सुबह मंगलवार को मंदिर के आरती के दौरान इस मंदिर में हनुमान जी की गदा अपने आप हिलने लगी जिसकी तस्वीरें वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

राज्य के पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल (Rajesh Aggarwal) इस मंदिर के अध्यक्ष हैं. उनका कहना है कि इन तस्वीरों से लगता है कि भगवान की असीम अनुकंपा बरेली शहर पर है. जल्द ही हम लोगों को इस कोरोना महामारी से भी निजात मिलेगा.

उन्होंने कहा कि 1952 में बाबा रामदास जी धौलपुर वाले के नाम से जाने जाते थे. उन्हीं के आशीर्वाद से ये मंदिर बनाया गया. इसी के साथ उन्होंने कहा भगवान की कृपा रही तो भारत जल्दी ही विश्व गुरु बनेगा.

पू्र्व मंत्री राजेश अग्रवाल के साथ मंदिर प्रबंधन समिति ने भी हनुमान जी की गदा हिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बड़ा मंगल पर समिति के लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करने हुए मंदिर पहुंचे थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts