#ArrestSajidKhan: मॉडल का आरोप, साजिद खान ने कहा था फिल्म में रोल चाहिए तो कपड़े उतारो

मॉडल ने बताया कि साजिद (Sajid Khan) ने उन्हें छूने की कोशिश की और कहा कि अगर हाउसफुल में रोल चाहिए तो मेरे सामने कपड़े उतारने पड़ेंगे
Model Accuses Sajid Khan of Sexual Harassment, #ArrestSajidKhan: मॉडल का आरोप, साजिद खान ने कहा था फिल्म में रोल चाहिए तो कपड़े उतारो

ट्विटर पर #ArrestSajidKhan ट्रेंड कर रहा है और लोग बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) पर जमकर निशाना साध रहे हैं. साजिद खान पर पॉला (Paula) नाम की एक मॉडल ने आरोप लगया है कि फिल्म हाउसफुल (Housefull) में रोल देने के लिए साजिद खान ने उसका यौन शोषण किया. पॉला ने बुधवार को एक नोट में इस पूरे मामले का खुलासा किया है.

उन्होंने लिखा कि जब वो 17 साल की थी, तब साजिद खान ने उनका यौन शोषण किया था. पॉला का कहना है कि जब #MeToo मूवमेंट शुरू हुआ था, तब साजिद खान के बारे में बहुत से लोगों ने बोला था, लेकिन मैं उस समय बोलने की हिम्मत इसलिए नहीं कर पाई, क्योंकि मैं भी उन एक्टर्स जैसी ही हूं, जिनका कोई गॉडफादर नहीं होता और उन्हें अपना परिवार भी चलाना होता है. अब मेरे माता-पिता मेरे साथ नहीं है. मैं अपने लिए कमाती हूं और खुलकर बता सकती हूं कि साजिद खान ने मेरे साथ 17 की उम्र में यौन शोषण किया था.

ये भी पढ़ें: कंगना मामले में अर्नब गोस्‍वामी के साथ क्‍यों उड़ाई जा रही अर्जुन कपूर की खिल्‍ली, देखें मीम्‍स

रोल के लिए कपड़े उतारने को कहा

मॉडल ने आगे बताया कि साजिद ने उन्हें छूने की कोशिश की और कहा कि अगर हाउसफुल में रोल चाहिए तो मेरे सामने कपड़े उतारने पड़ेंगे. नोट के अंत में पॉला ने लिखा कि साजिद को कास्टिंग काउच और लोगों के सपने तोड़ने के लिए जेल भेजा जाना चाहिए.

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

मॉडल द्वारा साजिद खान पर इस तरह के गंभीर आरोप लगने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग साजिद खान के खिलाफ जमकर पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये लड़की उस वक्त अडल्ट भी नहीं थी, जब उसके साथ ये सब हुआ. साजिद खान को जरूर गिरफ्तार किया जाना चाहिए. लोग साजिद खान आदतन अपराधी कह रहे हैं और सरकार से उन्हें गिरफ्तार करने की लगातार मांग कर रहे हैं. बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर कई मॉडल, एक्ट्रेसेस और एक पत्रकार ने शोषण का आरोप लगाया था.

Related Posts