फैंस को पसंद आ रही धोनी की दाढ़ी, IPL 2020 में नए लुक में नजर आए कैप्‍टन कूल

हाल ही में IPL 2020 शुरू हुआ है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का नया लुक काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक और ढाढ़ी की काफी चर्चा है.

ms dhoni will not play next ipl chennai superkings ipl 2020 csk ipl 2020 mahendra singh dhoni displeasure after loss to sunrisers hyderabad
मौजूदा सीजन में चेन्नई ने 10 में से महज 3 मैच ही जीते हैं.

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ना सिर्फ अपने खेल बल्कि अपने अलग-अलग लुक के लिए भी जाने जाते हैं. चाहे वो लंबे बाल हो या छोटे धोनी हर लुक में अच्छे लगते हैं. हाल ही में IPL 2020 शुरू हुआ है, जिसमें एमएस धोनी का नया लुक काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक और ढाढ़ी की काफी चर्चा है.

एमएस धोनी ने 437 दिनों के लंबे समय के बाद क्रिकेट में वापसी की. हाल ही में शुरू हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी की थी. इस IPL सीजन के उद्घाटन मैच में जैसे ही धोनी मैदान पर उतरे लोगों का ध्यान सबसे पहले उनकी दाढ़ी के नए अंदाज पर गया. इसके साथ ही उनका नया लुक तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा का एक मुद्दा बन गया.

पौधे को पानी दे रहे सीएम केजरीवाल की कौनसी तस्वीर है असली, क्या आप बता सकते हैं फर्क?

धोनी आईपीएल के लगभग हर सीज़न में नए लुक्स के लिए जाने जाते हैं. हर बार वह अपने हेयर स्टाइल और दाढ़ी के नए के साथ मैदान में उतरते हैं.  CSK के कप्तान ने अपने इस लेटेस्ट लुक से अपने हजारों फैंस का दिल जीत लिया. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसपर तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

धोनी ने आखिरी मैच जुलाई 2019 में खेला था, जब उन्होंने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के लिए खेला था. महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा की थी, लेकिन आईपीएल 2020 में वह एक्शन में दिखेंगे.

 

Related Posts