Google Play Store से हटा Paytm: लोगों ने कहा- और भाई आ गया स्वाद, देखें ये मजेदार मीम

पेटीएम (Paytm) के गूगल प्ले स्टोर (Google Play  Store) से हटते ही सोशल मीडिया पर जोक्स और मीम की भी बाढ़ आ गयी. कुछ पेटीएम यूजर्स जहां एक तरफ अपने पैसे को लेकर परेशान हैं, तो वहीँ कुछ लोग इस पर मजेदार चुटकुले और मीम शेयर कर रहे हैं.

गूगल ने शुक्रवार को गूगल प्ले स्टोर (Google Play  Store) से पेटीएम (Paytm) ऐप को हटा दिया है. गूगल का कहना है कि जुए (Gambling) से जुड़ी उसकी नीतियों का उल्लंघन करने के कारण पेटीएम पर ये कार्रवाई की गई है. हालांकि जिन यूजर्स के फोन में पेटीएम ऐप पहले से मौजूद उनका ऐप काम कर रहा है. पेटीएम के मुख्य पेमेंट ऐप के अलावा कंपनी के अन्य ऐप्स जैसे- पेटीएम फॉर बिजनेस, पेटीएम  मनी, पेटीएम  मॉल प्ले स्टोर पर अभी भी उपलब्ध हैं.

पेटीएम के प्ले स्टोर से हटते ही सोशल मीडिया पर जोक्स और मीम की भी बाढ़ आ गई. कुछ पेटीएम यूजर्स जहां एक तरफ अपने पैसे को लेकर परेशान हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे ‘आपदा में अवसर’ की तरह लेकर इस पर मजेदार चुटकुले और मीम शेयर कर रहे हैं. गूगल प्ले स्टोर से पेटीएम को हटाए जाने को लेकर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

पेटीएम का आया जवाब 

पेटीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि पेटीएम ऐप डाउनलोड या अपडेट करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर अस्थाई रूप से अनुपलब्ध है. ये बहुत जल्द वापस आ जाएगा. आपके सभी पैसे पूरी तरह से सुरक्षित हैं और जिनके पास पेटीएम ऐप पहले से डाउनलोडेड हैं वे लोग अपने पेटीएम ऐप को सामान्य रूप से यूज कर सकते हैं.

Related Posts