चीनी राजदूत के अकाउंट से लाइक किया गया पॉर्न वीडियो, ड्रैगन को सामने आकर देनी पड़ी सफाई

ब्रिटेन (Britain) में चीन (China) के राजदूत एक पॉर्न वीडियो को लाइक करने को लेकर ट्विटर पर घिर गए हैं और अब लोग सोशल मीडिया पर उनके जमकर मजे ले रहे हैं.

ब्रिटेन में चीन के राजदूत एक पॉर्न वीडियो (porn video) को लाइक करने को लेकर ट्विटर (twitter) पर घिर गए हैं. लोग उनके जमकर मजे ले रहे हैं. चीनी राजदूत लियू शियाओमिंग (Liu Xiaoming) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पॉर्न वीडियो को लाइक किया गया था. ट्विटर पर एक यूजर ने इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है,जिस पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो हटाए जाने से पहले बुधवार को करीब एक घंटे तक लियू शियाओमिंग के ‘लाइक्ड’ सेक्शन में रही.

वहीं चीन की ओर से कहा गया है कि उनके राजदूत का ट्विटर हैंडल हैक हुआ था. लंदन में चीनी एम्बेसी ने ट्विटर से मामले की जांच करने को कहा है. एम्बेसी की ओर से बयान में कहा गया है कि कुछ एंटी-चाइना लोगों ने राजदूत लियू शियाओमिंग के ट्विटर हैंडल को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि चीनी राजदूत के अकाउंट से जो क्लिप लाइक की गई थी उसे मई में पोस्ट किया गया था.

इस मामले को लेकर लोग कह रहे हैं कि चीनी राजदूत खराब मानसिकता के इंसान हैं. साथ ही इससे चीन की सरकार और उसके अधिकारियों की असली मानसिकता पता भी चलता है. बता दें कि ट्विटर पॉर्नोग्राफी चीन में पूरी तरह से बैन है.

Related Posts