7 घंटे उड़ने के बाद भी कहीं नहीं पहुंचाएगी ये फ्लाइट, फिर भी 10 मिनट में बिके इसके सैंकड़ों टिकट

इस फ्लाइट (Flight) में बैठकर आप ऊपर से सिडनी हार्बर और ग्रेट बैरियर रीफ सहित प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई जगहों को देख सकेंगे. फ्लाइट में एक सेलिब्रिटी होस्ट भी रहेगा जो आपको इन खूबसूरत जगहों के बारे में बताएगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:39 pm, Fri, 18 September 20

कोरोना महामारी के पहले तक एक जगह से दूसरी जगह तक जाना जहां कुछ घंटों में ही संभव था, वहीं उड़ानों पर बैन लगने के बाद से लोग फिलहाल बस फ्लाइट में बैठने के सपने ही देख रहे हैं. ऐसे में लोगों के इसी सपने को पूरा करने के लिए एक ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइन्स ने हाल ही में एक ऐसी फ्लाइट की घोषणा की जो कहीं नहीं जाती.

जी हां, ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइन्स Qantas ने सात घंटे की ऐसी उड़ान योजनाओं की घोषणा की जो आपको यात्रा का अनुभव तो देगी, लेकिन किसी डेस्टीनेशन पर नहीं पहुंचाएगी. यह फ्लाइट बस आपको आसमान से खूबसूरत धरती के कई रूप दिखाएगी. सात घंटे की यह उड़ान क्वींसलैंड, गोल्ड कोस्ट, न्यू साउथ वेल्स और ऑस्ट्रेलिया के बाहरी इलाकों की खूबसूरती दिखाकर वापस ले आएगी.

इस फ्लाइट में बैठकर आप ऊपर से सिडनी हार्बर और ग्रेट बैरियर रीफ सहित प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई जगहों को देख सकेंगे. फ्लाइट में एक सेलिब्रिटी होस्ट भी रहेगा जो आपको इन खूबसूरत जगहों के बारे में बताएगा. यह यात्रा Qantas Boeing 787 ड्रीमलाइनर एयरक्राफ्ट पर होगी, जो आमतौर पर अंतरमहाद्वीपीय यात्रा के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं.

ड्रीमलाइनर एयरक्राफ्ट में 30 हजार फीट की ऊंचाई से दर्शनीय स्थलों को देखना आसान होगा

ड्रीमलाइनर एयरक्राफ्ट अपनी बड़ी खिड़कियों के लिए प्रसिद्ध है, जिससे 30,000 फीट की ऊंचाई से दर्शनीय स्थलों को देखना आसान होगा. फ्लाइट QF787, 10 अक्टूबर को सिडनी डोमेस्टिक एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी और सात घंटे बाद ऑस्ट्रेलिया लौटेगी. फ्लाइट के बिजनेस क्लास, प्रीमियम इकॉनमी और इकॉनमी क्लास के 134 टिकट सिर्फ 10 मिनट में ही बिक गए. इन टिकटों की कीमत 787 से 3787 ऑस्ट्रेलियाई  डॉलर है.