जोधपुर: रेस्टोरेंट में बनी ‘कोविड करी’ और ‘मास्क नान’, फोटो देख लोग बोले- ‘आपदा में अवसर’

जोधपुर (Jodhpur) में वैदिक रेस्टोरेंट्स के संचालक अनिल कुमार ने बताया कि यह समय ऐसा है, जिसमें कुछ नया करने पर ही लोग आकर्षित होते हैं. ऐसे में हमने 'कोरोना डिश' को अपने मेन्यू में शामिल किया है.
Jodhpur restaurant COVID curry mask naan, जोधपुर: रेस्टोरेंट में बनी ‘कोविड करी’ और ‘मास्क नान’, फोटो देख लोग बोले- ‘आपदा में अवसर’

अनलॉक 3 के तहत कई राज्यों में रेस्टोरेंट खुलने शुरू हो गए हैं. कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान ग्राहकों को जागरुक करने और उन्हें आकर्षित करने के लिए रेस्टोरेंट संचालक अलग-अलग तरह की डिश तैयार कर रहे हैं.

इसी दौरान राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर में एक रेस्टोरेंट संचालक ने कोविड करी (COVID Curry) और मास्क नान (Mask Naan) डिश तैयार कराई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि करी, मलाई कोफ्ता की एक किस्म है जिसमें कोफ्ता अलग-अलग मसालों के साथ बनाया गया है और मक्खन नान को मास्क के आकार में बनाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वैदिक रेस्टोरेंट्स संचालक अनिल कुमार ने बताया कि यह समय ऐसा है, जिसमें कुछ नया करने पर ही लोग आकर्षित होते हैं. ऐसे में हमने ‘कोरोना डिश’ को अपने मेन्यू में शामिल किया है.

फोटो देख सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर्स ने इसे ‘आपदा में अवसर’ बताया है.

एक यूजर्स ने लिखा, ‘आदमी खाना खाएगा या खाने से डरेगा’

Related Posts