बॉलीवुड ड्रग्स केस: टीवी रिपोर्टर ने जड़ा दूसरे रिपोर्टर को थप्पड़, ट्विटर पर लोग बोले- शाबाश, वीडियो वायरल

एक लीडिंग न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर ने वहां मौजूद दूसरे संवाददाताओं (Reporters) को कुछ ऐसा बोल दिया कि सभी मिल कर उसे मारने लगे. ये हाथापाई इतनी बढ़ गयी कि पुलिस को बीचबचाव करना पड़ा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:35 pm, Thu, 24 September 20

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से जब पूछताछ हुई तो एक नया ड्रग्स एंगल निकलकर आया, जिसमें अब बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स फंसते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से लेकर रकुलप्रीत तक का नाम सामने आ चुका है और हर कोई इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है.

इसी कारण टीवी रिपोर्टर्स इन दिनों कभी रिया के घर तो कभी नार्कोटिक्स ब्यूरो के ऑफिस के बाहर अड्डा जमाए नजर आते हैं. इस बीच गुरुवार को एनसीबी ऑफिस के बाहर कुछ ऐसा हुआ कि खबर देने वाले खुद ही खबरों में आ गए. बॉलीवुड ड्रग्स केस की रिपोर्टिंग कर रहे एक पत्रकार ने दूसरे पत्रकार को ही थप्पड़ जड़ दिया. ये पूरी घटना कैमरे में कैद भी हो गई है और अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस घटना का मजाक उड़ा रहे हैं.

एनसीबी ऑफिस के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ था, ताकि दर्शकों को पल पल की खबर दी जा सके. ऐसे में एक बड़े न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने वहां मौजूद दूसरे संवाददाताओं को कुछ ऐसा बोल दिया कि सभी मिलकर उस पर चढ़ गए. देखते ही देखते हाथापाई इतनी बढ़ गई कि पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा. बताया जा रहा है कि जिस रिपोर्टर को थप्पड़ मारा गया है वो रिपब्लिक टीवी का है.

रिपब्लिक टीवी के संवाददाता की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही ट्विटर पर इस मामले को लेकर कई ट्रेंड भी शुरू हो गए हैं. देखिए सोशल मीडिया पर क्या है इस वीडियो पर लोगों की राय और कैसे अब इस घटना पर लिए जा रहे हैं मजे…