क्या है रिया की टी-शर्ट पर लिखे कोट का मतलब, जो उनके जेल जाने के बाद हुआ वायरल

रिया की (Rhea Chakraborty) गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर रिया के समर्थन में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है और उनकी टी-शर्ट पर लिखा एक कोट वायरल हो गया है.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब गिरफ्तार भी कर लिया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल होने को लेकर रिया को गिरफ्तार किया और बाद में कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है. गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर रिया के समर्थन में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है और उनकी टी-शर्ट पर लिखा एक कोट वायरल हो गया है. आइए, जानते हैं कि रिया की टी-शर्ट पर लिखे कोट का मतलब आखिर क्या है?

रिया से एनसीबी ने कई दिनों तक लंबी पूछताछ की है. इस दौरान रिया के एनसीबी दफ्तर पहुंचने और वहां से निकलने की कई तस्वीरें खींची गई. लेकिन इसी आने-जाने के बीच की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. तस्वीर में रिया एक ब्लैक कलर की एक टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. जिस पर लिखा है- Roses are red, violets are blue, let’s smash the patriarchy, me and you. इस कोट का मतलब है कि आइए साथ मिलकर पितृसत्ता को खत्म करते हैं.

ये भी पढ़ें: “Law of Karma!” जिसका मजाक उड़ाया, आज उसी केस में अंदर हो गई रिया चक्रवर्ती

समर्थन में उतरे सितारे

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज से लेकर आम जनता तक इस कोट को जमकर शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, कल्कि कोचलिन, फरहान अख्तर, अभय देओल, विद्या बालन और दिया मिर्जा समेत कई सितारों ने इस कोट को रिया के समर्थन में शेयर किया है.

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

 

Related Posts