नाग पंचमी पर नेताओं के बीच तंज भरी बधाई, ‘सांपनाथ और नागनाथ’ के बहाने Twitter पॉलिटिक्स

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट करके ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को नाग पंचमी की बधाई दी. तो वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के ट्वीट पर कहा कि सांप भी इनसे जहर उधार लेते होंगे.
trend on naag panchami in madhya pradesh, नाग पंचमी पर नेताओं के बीच तंज भरी बधाई, ‘सांपनाथ और नागनाथ’ के बहाने Twitter पॉलिटिक्स

मध्य प्रदेश में नाग पंचमी के दिन सांपनाथ और नागनाथ की पॉलिटिक्स चल पड़ी है. सत्तारुढ़ बीजेपी और सत्ता गवांने वाली कांग्रेस दोनों के नेता एक दूसरे को इस मौके पर तंज भरी बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. ट्विटर पर जारी इस घमासान से सियासी सरगर्मियां बढ़ गई है.

सबसे पहले कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट करके कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को नाग पंचमी की बधाई दी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के ट्वीट पर कहा कि सांप भी इनसे जहर उधार लेते होंगे.

इस पूरे मामले में कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी की तुलना सांप से करते हुए कहा कि BJP ने ही कमलनाथ की सरकार को डंसा था.

इस बयान पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री और बीजेपी नेका विश्वास सारंग ने TV9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा कि यह भाषा और इस तरह की प्रवृत्ति कांग्रेस की परंपरा रही है. ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कांग्रेस की ओर से किया जाता है. यह गलत है और जहां तक पीसी शर्मा के आरोपों का सवाल है भारतीय जनता पार्टी ने सरकार नहीं गिराई, कांग्रेस ही अपना परिवार नहीं संभाल पाई.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts