बहन भेजना चाहती है बड़े भाई को जेल, जानिए क्यों लेटर लिख कर की ऐसी मांग?

एक ट्विटर (Twitter) यूजर कृष परमार ने अपनी छोटी बहन के एक लेटर को पोस्ट किया है जो सोशल सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस लेटर को पढ़कर मुस्कुरा रहे हैं और अपना बचपन याद कर रहे हैं.

क्या आपको बचपन में अपने भाई-बहनों के साथ छोटी-छोटी बातों पर किए गए झगड़े याद हैं? वो रिमोट के लिए लड़ाई, तो कभी किसी खिलौने के लिए लड़ना. क्या कभी भाई-बहनों के साथ फिल्मों के फाइट सीन की नकल करते हुए आपको चोट लगी है? अधिकतर भाई-बहनों के रिश्ते टॉम और जेरी के रिश्ते की तरह होते हैं, जो एक दूसरे को परेशान किए बिना नहीं रह सकते. ऐसा ही एक भाई-बहन का झगड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे पढ़कर अपना बचपन याद कर रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर कृष परमार ने अपनी छोटी बहन के एक लेटर को पोस्ट किया है जो सोशल सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कृष ने अपने ट्वीट में एक लेटर अटैच किया है जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, ‘यह मेरी छोटी बहन ने मेरे पिताजी को लिखा है.’ अपने पापा को संबोधित करते हुए उनकी बहन ने लेटर में लिखा है कि वह उनके बड़े भाई को जेल में डाल दें क्योंकि उन्होंने बिना किसी कारण के मेरी पिटाई की है.

परमार ने बताया कि उनकी बहन ने यह लेटर तब लिखा था जब वह 8 या 9 साल की थी. कृष परमार ने कहा कि उसे यह एक महीने पहले ही मिला है. 22 सितंबर को शेयर किए इस ट्वीट को 4,300 से ज्यादा लाइक और कई कमेंट मिले हैं. लोग इस लेटर को पढ़कर मुस्कुरा रहे हैं और अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं.

Related Posts