Corona के लक्षण मिलने पर संबित पात्रा अस्‍पताल में भर्ती, सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे चटकारे

एक तरफ कई सारे पॉलिटिशियन संबित पात्रा (Sambit Patra) की तबियत को लेकर ट्वीट कर रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.
sambit patra hospitalization, Corona के लक्षण मिलने पर संबित पात्रा अस्‍पताल में भर्ती, सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे चटकारे

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा में कोविड-19 के लक्षण मिलने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया है. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उन्हें आईसीयू में रखा गया है. हालांकि हालत उनकी सामान्य बताई जाती है. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पात्रा में कोविड 19 के लक्षण मिले हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

एक तरफ कई सारे पॉलिटिशियन संबित पात्रा की तबियत को लेकर ट्वीट कर रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. जैसे कि …

संबित पात्रा भाजपा के ऐसे प्रवक्ता हैं, जो टीवी चैनलों पर छाए रहते हैं. वह सर्जन भी हैं. एमबीबीएस और मास्टर ऑफ सर्जरी(एमएस) जैसी डिग्री उनके पास हैं. कभी दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में चिकित्सक के तौर पर नौकरी करने वाले संबित पात्रा बाद में भाजपा के जरिए राजनीति के मैदान में उतरे. 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर वह ओडिशा की पुरी सीट से चुनाव लड़ चुके हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts