आलिया की बेस्टफ्रेंड और कियारा आडवाणी को किस करते सुशांत की तस्वीर हो रही वायरल

सुशांत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी एक तस्वीर में वो आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन (Akansha Ranjan) को किस करते हुए दिखाई दे रहे थे.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इन दिनों कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं अब सुशांत की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक और तस्वीर जो सुर्खियां बटौर रही है उसमें सुशांत, आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन (Akansha Ranjan) को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये दोनों ही तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुईं हैं.

बताया जा रहा है कि कियारा के साथ सुशांत की ये तस्वीर 2016 की है और मौका था सलमान खान के जन्मदिन का. सलमान खान की बर्थडे पार्टी के दौरान सुशांत सिंह को कियारा आडवाणी को किस करते हुए देखा गया. दोनों ने हिट फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में साथ काम किया था. उस वक्त खुद कियारा आडवानी ने ही इन तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था. उन्होंने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया था- ‘जब हम मिलते हैं तो यही होता है’.

 

View this post on Instagram

 

This is what happens when you meet @sushantsinghrajput after a long time #SushAttack 👻

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Dec 26, 2016 at 11:47pm PST

आकांक्षा और सुशांत के बीच थी अच्छी बॉन्डिंग

आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी सुशांत सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है. ये तस्वीर आकांक्षा ने साल 2017 में शेयर की थी. इस तस्वीर से साफ होता है कि आकांक्षा और सुशांत के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी. आकांक्षा ने सुशांत की मौत पर भी उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया था. आकांक्षा कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गिल्टी में भी नजर आ चुकी हैं.

 14 जून को सुशांत सिंह का मृत शरीर उनके मुंबई के घर में मिला था

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके मुंबई के घर में मिला था. तब से ही उनके केस को लेकर हर तरफ सनसनी मची हुई है. सीबीआई भी इस केस की छानबीन में लगी हुई है. 9 सितंबर को सुशांत केस की में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर उन्हें 14 दिन की हिरासत में रखा गया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, डिप्रेशन जैसे मुद्दों को लेकर चर्चा तेज हुई है.

 

 

 

 

Related Posts