सुशांत के फैंस के लिए गुड न्यूज, बन गया एक्टर का पहला वैक्स स्टैच्यू

पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक मशहूर मूर्तिकार ने सुशांत के फैंस की ये विश पूरी कर दी है और सुशांत का बेहतरीन वैक्स स्टैच्यू (sushant wax statue) बनाया है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन उनके फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे. एक्टर की दुखद मौत के बाद से उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइल पिटीशन के जरिए लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में एक्टर की वैक्स स्टैच्यू रखने की मांग की थी. लेकिन ऐसा फिलहाल तो नहीं हो पाया है.

हालांकि पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक मशहूर मूर्तिकार ने सुशांत के फैंस की ये विश पूरी कर दी है और सुशांत का बेहतरीन वैक्स स्टैच्यू (sushant wax statue) बनाया है. सुशांत को ये शानदार ट्रिब्यूट देने मशहूर मूर्तीकार सुसांता रे ने दिया है, जो कि खुद भी सुशांत सिंह राजपूत के फैन हैं. सुशांत की वैक्स स्टैच्यू बनाने से पहले सुसांता अमिताभ बच्चन, विराट कोहली और ज्योति बसु जैसी कई बड़ी हस्तियों की वैक्स स्टैच्यू भी बना चुके हैं.

सुसांता कहते हैं वे सुशांत सिंह राजपूत को बेहद पसंद करते थे. उन्होंने कहा कि अचानक सुशांत के सुसाइड की खबर सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा और फिर मैंने सुशांत की याद में उनकी वैक्स स्टैच्यू बनाई, जिसको अब मैं अपने म्यूजियम में ही रखूंगा. साथ ही सुसांता कहते हैं कि अगर एक्टर के परिवार को भी एसी स्टैच्यू चाहिए होगी तो वो उनके लिए भी एक ऐसी ही दूसरी स्टैच्यू बना देंगे.

सुसांता रे के इस म्यूजियम में जहां पहले से ही मदर टेरेसा, अमिताभ बच्चन और विराट कोहली के स्टैच्यू मौजूद हैं. वहा अब सुशांत की स्टैच्यू रखी जाएगी. लोग जैसे मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यूज के साथ खड़े होकर फोटो क्लिक कराते हैं बिल्कुल वैसे ही वो यहां सुसांता के म्यूजियम में भी करा सकेंगे.

Related Posts