महिला ने गले में लटका रखा था मास्क, देखें हंस ने कैसे सिखाया लगाने का सही तरीका

इस वीडियो को फ्रांस (France) में शूट किया गया था. वीडियो पर फ्रेंच में कैप्शन भी लिखा है, 'आपको बताया गया है, अपना मास्क पहनें.' वीडियो को 10 सितंबर को शेयर किया गया था.
Swan Forces Woman To Wear Mask, महिला ने गले में लटका रखा था मास्क, देखें हंस ने कैसे सिखाया लगाने का सही तरीका

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हंस (Swan) और महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हंस एक महिला को मास्क कैसे पहना जाता है, ये सिखा रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए इस वीडियो में महिला पार्क में हंस के सामने बैठी हुई दिख रही है. उस वक्त महिला ने अपने फेस मास्क को नीचे किया हुआ था, जिससे उसकी नाक और मुंह दिख रहा था.

महिला को मास्क ना लगाया देखकर गुस्से में हंस उसके पास पहुंचा और अपनी चोंच से मास्क को उसके मुंह पर लगा दिया. लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है.

इस वीडियो को फ्रांस में शूट किया गया था. वीडियो पर फ्रेंच में कैप्शन भी लिखा है, ‘आपको बताया गया है, अपना मास्क पहनें.’ वीडियो को 10 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 25.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही इसे दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और 83 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जा चुका है.

यह वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के साथ ही लोगों ने इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि हंस कह रहा होगा, ”अगर आप मास्क पहन रहे हैं तो उसे ठीक से पहनें.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह हंस महिला की तुलना में ज्यादा समझदार है. हंस ने मास्क लगाया और महिला ने उसे फिर हटा लिया.’

पिछले कुछ महीनों से कोरोनोवायरस (Coronavirus) महामारी के बीच फेस मास्क पहनना जरूरी हो गया है. WHO ने COVID-19 से बचाव के लिए फेस मास्क के इस्तेमाल पर जोर दिया है. कई देशों ने बाहर निकलते समय इसे पहनना अनिवार्य भी कर दिया है.

 

Related Posts