Social Media पर छाया हाथी का अनोखा हेयर-स्टाइल, नहाने के लिए 45 हजार का स्पेशल शॉवर

महावत एस राजगोपाल (S Rajagopal) हाथी को अपने बच्चे की तरह पालते हैं. उन्होंने गर्मी के मौसम में हाथी (Elephant) के लिए 45,000 रुपये का एक स्पेशल शॉवर (Special Shower) भी लगवाया है. लोगों का कहना है कि इस हाथी को हर समय बांधकर भी नहीं रखा जाता.
Tamil Nadu elephant bob-cut hairstyles, Social Media पर छाया हाथी का अनोखा हेयर-स्टाइल, नहाने के लिए 45 हजार का स्पेशल शॉवर

तमिलनाडु (Tamil Nadu) का एक हाथी इस समय इंटरनेट पर अपने अनोखे हेयर स्टाइल (Hairstyle) की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है. मन्नारगुड़ी शहर के राजगोपालास्वामी मंदिर में रहने वाले सेनगामलम हाथी (Sengamalam Elephant) की तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में हाथी का हेयर स्टाइल देखने लायक है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस हाथी की यह फोटो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामेन (Sudha Ramen) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बॉब-कट सेनगामालम हाथी.”

 

शेयर करते ही मिले ढेरों लाइक्स और कमेंट्स

रामेन द्वारा हाथी की तस्वीर शेयर किए जाने के बाद से यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. बॉब-कट सेंगामलम के इस अलग लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो को शेयर करने के कुछ घंटों के अंदर ही उस पर 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

हाथी को अपने बच्चे की तरह पालते हैं महावत

मन्नै ऑनलाइन के अनुसार, सेनगामालम हाथी को 2003 में केरल से राजगोपालस्वामी मंदिर (Rajagopalaswamy) में लाया गया था. उसके महावत एस राजगोपाल (S Rajagopal) ने ही उसकी ऐसी अनोखी हेयरस्टाइल बनाई है. वह इस हाथी की खास देखभाल करते हैं. उन्होंने बताया कि वह हाथी को अपने बच्चे की तरह पालते हैं.

महावत ने कहा कि एक बार उन्होंने इंटरनेट पर एक वीडियो देखा था जिसमे एक हाथी के बच्चे की बॉब-कट स्टाइल (Bob-cut Style) थी जो उन्हें खूब पसंद आई. उसी के बाद उन्होंने अपने इस हाथी के भी बाल उगाना शुरू कर दिया और उसे भी यह ख़ास लुक दिया.

कहा जाता है कि हाथियों के सिर के बाल उन्हें हवा में गर्मी को दूर ले जाने में मदद करते हैं. उन्होंने गर्मी के मौसम में हाथी के लिए 45,000 रुपये का एक स्पेशल शॉवर भी लगवाया है. लोगों का कहना है कि इस हाथी को हर समय बांधकर भी नहीं रखा जाता.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts