• Home  »  देश   »   होमगार्ड ने तेज बहाव नदी में जाकर बचाई कुत्ते की जान, सोशल मीडिया ने किया बहादुरी को सलाम

होमगार्ड ने तेज बहाव नदी में जाकर बचाई कुत्ते की जान, सोशल मीडिया ने किया बहादुरी को सलाम

इंटरनेट पर लोग नजीब की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एएनआई द्वारा ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए इस वीडियो को करीब 11 हजार लाइक्स और 1800 रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:39 am, Fri, 18 September 20

इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए तेलंगाना (Telangana) में एक होमगार्ड ने बेमिसाल काम किया है. अपनी जान की परवाह किए बिना तेलंगाना के नागरकुरनूल में रहने वाले नजीब नाम के इस होमगार्ड ने तेज बहाव नदी में जाकर एक कुत्ते की जान बचाई. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नजीब उफान मरती नदी में फंसे कुत्ते को निकालने का प्रयास करते हुए दिख रहे हैं.

2.25 मिनट के इस वीडियो गार्ड जेसीबी का सहारा लेते हुए कुत्ते तक पहुंचा और पेड़ की टहनी की मदद से वो खुद को बह जाने से बचा रहा है. जब कि कुत्ता दूसरी तरफ फंसा हुआ है. अपनी जान को जोखिम डालते हुए आखिरकार नजीब कुत्ते को सुरक्षित निकाल लेता है. मौके पर मौजूद जिन लोगों ने इस घटना को देखा वो होमगार्ड की बहादुरी देख दंग रह गए और उन सभी ने नजीब के लिए जमकर तालियां बजाई.

वहीं इंटरनेट पर भी लोग नजीब की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को करीब 11 हजार लाइक्स और 1800 रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं.