सोशल मीडिया पर छाया Avengers का देसी वर्जन, आप भी देखिए वीडियो

ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में  कुछ लड़कों के एक ग्रुप ने एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame) के एक सीन को रीक्रिएट किया है. इस रीक्रिएशन में गांव के बैकग्राउंड में फिल्म के फेमस सीन को को फिर से क्रिएट किया गया है.

मार्वल स्टूडियो ने  एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame) के  साथ एक युग के अंत की घोषणा जरुर की है , लेकिन दुनिया भर के फैंस के बीच इस फिल्म की लोकप्रियता अभी भी कायम है. दुनिया भर में यह अभी भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म के सबसे पसंदीदा सीन में से एक फिल्म का क्लाइमेक्स है, जहां सभी सुपरहीरो को एक साथ दिखाया गया है. अब इस सीन के एक देसी वर्जन ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में  कुछ लड़कों के एक ग्रुप ने एवेंजर्स एंडगेम के एक सीन को रीक्रिएट किया है. इस रीक्रिएशन में गांव के बैकग्राउंड में फिल्म के फेमस सीन को को फिर से क्रिएट किया गया है. वीडियो में लड़कों ने अलग-अलग एवेंजर्स के किरदार को दिखाया है. सुपरहीरो के हथियारों को दिखाने के लिए  इसमें देसी प्रॉप्स का इस्तेमाल किया गया है.  सोशल मीडिया पर लोग इस देसी जुगाड़ को काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो: नायाब है ‘सिनेमा वाले बाबू’ का पढ़ाने का तरीका, बाइक पर टीवी बांधकर देते हैं गरीब बच्चों को क्लास

जहां एक लड़के ने कैप्टन अमेरिका के शील्ड से मिलता-जुलता टायर पकड़ा जाता है, तो वहीं एक ने बेंत से बने धनुष को पकड़ रखा है. सीन शूट करने के लिए सभी लड़के एक छोटे से तालाब से कूद कर बाहर निकलते हुए दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर गांव के इन लड़कों की इस क्रिएटिविटी को काफी सराहना मिल रही है. लोग इस देसी एवेंजर्स वीडियो को शेयर कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Related Posts