IPL 2020: सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन को हराया, ट्विटर पर फैंस बोले- मेहनत बेकार

ट्विटर पर प्रशंसकों ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच इस रोमांचक मैच के बाद तरह- तरह की प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैंस आपस में ही भिड़ गए.

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का रोमांच शुरू हो चुका है. फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी टीम के सपोर्ट में पोस्ट कर रहे हैं. इसी बीच IPL के इस सीजन के दूसरे मैच में ही दर्शकों को सुपर ओवर का रोमांच देखने को मिल गया. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब का मैच टाई पर खत्म हुआ. जिसके बाद सुपर ओवर खेलने का फैसला किया गया.

इस रोमांचक मैच के बाद ट्विटर, क्रिकेट प्रेमियों की प्रतिक्रियाओं से भर गया. मैच आखिरी गेंद तक दोनों टीमों के फेवर में झूलता रहा. आखिरी ओवर में दो गेंदों पर एक रन की जरूरत थी जब किंग्स इलेवन पंजाब ने लगातार विकेट खो दिए और मैच को सुपर ओवर में धकेल दिया. जैसे ही खेल सुपर ओवर में गया, कगिसो रबाडा ने दो विकेट चटकाए जिसके चलते किंग्स इलेवन पंजाब केवल दो रन बना सके. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने आसानी से जरूरी रन बना लिए.

ये भी ट्रेंडिंग: जॉन अब्राहम ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग के लिए तैयार, इस खास दिन होगी रिलीज

ट्विटर पर प्रशंसकों ने दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इस रोमांचक मैच के बाद तरह- तरह की प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैंस आपस में ही भिड़ गए. दिल्ली कैपिटल्स के समर्थक जहां उनकी टीम की जीत का जश्न मना रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर किंग्स इलेवन की हार से दुखी समर्थक सोशल मीडिया पर अपनी निराशा छुपा नहीं सके.

Related Posts