ज्यादा सुनो, कम बोलो- Social Media से लो ब्रेक, लेखक ने मांगी 4 शब्दों की Best Advice- मिले ये जवाब

गिल्स (Giles Paley-Phillips) का यह ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ, लोगों ने कम से कम शब्दों में उन्हें मजेदार एडवाइस देना शुरू कर दिया. गिल्स के इस ट्वीट पर अभी तक 8 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.
giles paley phillips ask best advice in 4 words, ज्यादा सुनो, कम बोलो- Social Media से लो ब्रेक, लेखक ने मांगी 4 शब्दों की Best Advice- मिले ये जवाब
PS- Twitter

आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसी चीजें वायरल होती हैं, जो कि या तो हैरान कर देती हैं, या फिर काफी मजेदार होती हैं. इस बीच कुछ ऐसे पोस्ट पर भी निहार जाती है, जो कि आपको जीवन में कुछ सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं. ऐसे में जब कोई दुविधा में होता है, तो अपने समस्याओं का समाधान निकालने के लिए लोग ट्विटर (Twitter) जैसी सोशल साइट्स का भी सहारा ले लेते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ऐसी ही कुछ किया लेखक गिल्स पाले-फिलिप्स ने. गिल्स ने ट्विटर के जरिए लोगों से बेस्ट एडवाइस देने को कहा, लेकिन बशर्ते ये एडवाइस चार या कुछ ही शब्दों में हों. वैसे तो ट्विटर पर पहले से ही काफी क्रिएटिव लोग नजर आते हैं, जो कि कम शब्दों में अपनी बात बहुत ही अनोखे तरीके से कह देते हैं.

गिल्स का यह ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ, लोगों ने कम से कम शब्दों में उन्हें मजेदार एडवाइस देना शुरू कर दिया. गिल्स के इस ट्वीट पर अभी तक 8 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. दो हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 1600 री-ट्वीट कर चुके हैं. गिल्स का यह ट्वीट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- “अपनी गलतियों से सीखो.” कुछ लोगों ने तो तीन शब्दों की सलाह भी दी. एक ने लिखा- “अपना ख्याल रखें.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- “यह समय भी गुजर जाएगा.” एक यूजर ने लिखा- “अपने इंस्टिंक्ट्स पर विश्वास करें.” तो एक ने लिखा, “ज्यादा सुनो, कम बोलो.” इस तरह कई लोगों ने तरह-तरह की मजेदार एडवाइस गिल्स को दी हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts