दिल्ली-जयपुर NH-8 का वीडियो वायरल, भूखे आदमी के कुत्ते का मांस खाने का दावा

नरूका ने कहा कि उन्होंने वीडियो (Video) बनाने के बाद कार रोककर उस शख्स को खाना और पानी भी दिया. उन्होंने दावा किया कि हाईवे (Highway) पर किसी ने भी उस भूखे शख्स के लिए गाड़ी नहीं रोकी.
hungry man eating dog meat, दिल्ली-जयपुर NH-8 का वीडियो वायरल, भूखे आदमी के कुत्ते का मांस खाने का दावा

दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे का एक विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो को दिल्ली आते समय एक शख्स ने मोबाइल फोन से शूट किया है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सड़क पर बैठा एक शख्स कुत्ते का मांस खाने की कोशिश करता दिख रहा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दिल दहला देने वाला यह मामला राजस्थान के शाहपुरा के पास एनएच-08 का बताया जा रहा है. राजपूत करणी सेना के जर्नल सेक्रेटरी प्रद्युमन सिंह नरुका ने बीते 18 मई, 2020 को वहां से गुजरते वक्त इस वीडियो को शूट किया और यूट्यूब पर अपलोड किया.

नरूका ने कहा कि उन्होंने वीडियो बनाने के बाद कार रोककर उस शख्स को खाना और पानी भी दिया. उन्होंने दावा किया कि हाईवे पर किसी ने भी उस भूखे शख्स के लिए गाड़ी नहीं रोकी. नरूका ने कहा कि उन्होंने उस परेशान और भूखे शख्स को कुछ पैसे भी दिए.

वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने कार रोककर सड़क पर बैठे शख्स से पूछा कि तुम्हारे पास खाने के लिए भोजन नहीं हैं ? तुम क्या खा रहे हो ? इसे खाकर तुम मर जाओगे. उन्होंने उसे डांटा भी और सड़क के किनारे इंतजार करने के लिए कहा. इसके बाद वह कार से उतरकर उसके पास गए और उसे खाना, पानी दिया.

इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला ताकि लोगों से ऐसे किसी भी हाल में दूसरों की मदद करने की संवेदना को जगा सकें. उन्होंने हिंदी में एक पोस्ट लिखकर भी लोगों से इस तरह के मामले में मदद करने की अपील की.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts