विराट ने पूछा- करियर में आगे बढ़ने के लिए क्या चाहिए? लोगों ने दिए ये मजेदार जवाब

विराट (Virat Kohli) ने ट्वीट किया है, जो कि काफी पॉपुलर हो गया है. ट्वीट में विराट ने सवाल करते हुए कहा, करियर में आगे बढ़ने के लिए ..... चाहिए होता है.

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए दुबई में हैं और अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथियों के साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच भी विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. विराट अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट करते हैं.

ये भी पढ़ें: अक्षय ने कहा- मैं पीता हूं गोमूत्र, ट्विटर पर लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक…

इस बार भी विराट ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसपर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. विराट ने ट्वीट किया है, जो कि काफी पॉपुलर हो गया है. ट्वीट में विराट ने सवाल करते हुए कहा, करियर में आगे बढ़ने के लिए ….. चाहिए होता है. खाली जगह को फिल करें और क्रिएटिविटी दिखाएं #विराटऑनकरियर्स (#ViratOnCareers). ट्वीट के कुछ देर बाद ही उनका कॉमेंट बाक्स यूजर्स की क्रीएटिविटी से भर गया.

पढ़ें फैंस के मजेदार रिएक्शंस

विराट के एक फैन ने लिखा- दिल टूटना जरूरी होता है. तो दूसरे ने मजे लेते हुए लिखा कि आईपीएल जीतना जरूरी होता है. जब कि एक यूजर ने लिखा ड्रग, खासतौर पर बॉलीवुड में. विराट के इस ट्वीट पर एक लाख 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इसे 7500 से भी जियादा बार रिट्वीट किया जा चुका है.

Related Posts