विराट कर रहे हैं ऐसी एक्सरसाइज जो सब के बस की बात नहीं, देखें RCB कैप्टन का ये वीडियो

अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखने वाले विराट (virat kohli) इस वीडियो में जो एक्सरसाइज कर रहें हैं, वो कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है.

कोरोना के चलते IPL का 13वां सीजन इस बार दुबई में खेला जा रहा है. प्रैक्टिस के साथ-साथ सभी प्लेयर्स अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के कैप्टन विराट कोहली भी आईपीएल के लिए जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं. उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट भी किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखने वाले विराट इस वीडियो में जो एक्सरसाइज कर रहें हैं, वो कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है.

ये भी है ट्रेंडिंग: IPL 2020: हार्दिक पांड्या कुछ ऐसे हुए आउट की लोग कहने लगे इसे कहते हैं ‘आत्मनिर्भर’, देखें ये मजेदार Meme

वीडियो में विराट बेहद कठिन एक्सरसाइज कर रहे हैं. जिसमें वो अपनी फुल बॉडी को बैलेंस करते हुए उपर से नीचे की ओर ले जा रहे हैं. वीडियो में वो अकेले दिख रहे हैं लेकिन उनके साथ क्रिस मॉरिस भी हैं. जो विराट की एक्सर्साइज के दौरान पीछे से फनी आवाज निकाल रहे हैं. वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा है कि खुद को इस आईपीएल के लिए तैयार कर रहा हूं.

साथ ही उन्होंने यूजर्स से मॉरिस को टैग कर पूछने के लिए कहा है कि आखिर मॉरिस बैकग्राउंड में ऐसी अवाजें क्यों निकाल रहे हैं. विराट के इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब तीन हजार लोग इसे रि-ट्वीट भी कर चुके हैं. यूजर्स विराट से पूछ रहे हैं कि आखिर वो ये सब कैसे कर लेते हैं. पढ़िए विराट के इस वीडियो को लेकर क्या कह रहे हैं उनके फैंस…

Related Posts