Blind लड़की ने बजाए एक साथ दो पियानो, म्यूजिक सुन AR रहमान ने की ऐसे तारीफ

एआर रहमान (AR Rahman) के इस कमेंट पर उसकी मां ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. AR रहमान सर, हम इसी दिन का इंतजार कर रहे थे. यह एक शब्द हमारे लिए बहुत है. हम नि:शब्द हैं. भगवान का शुक्रिया जो आपने रिएक्ट किया.'
visually impaired girl playing piano, Blind लड़की ने बजाए एक साथ दो पियानो, म्यूजिक सुन AR रहमान ने की ऐसे तारीफ

एक नेत्रहीन (Blind) लड़की ने इस अंदाज में AR रहमान की धुन ‘थुम्बी थुल्लाल’ (Thumbi Thullal) पर म्यूजिक दिया, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. लड़की ने एक साथ दो पियानो बजाए. इसे देखकर ग्रैमी और अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) भी हैरान रह गए और इस पर अपना रिएलक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए. इस प्रतिभाशाली लड़की का नाम सहाना नरेन (Sahana Niren) है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सहाना नरेन ने अपने पियानो पर 2020 की तमिल फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) का सॉन्ग ‘थुम्बी थुल्लाल’ का म्यूजिक दिया. सहाना ने इसका एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपने ट्विटर पर शेयर किया है. सहाना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस पर अपने खूब रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों ने उसकी और उसके म्यूजिक की जमकर तारीफ की.

AR रहमान ने इस पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और उस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘स्वीट.’

सहाना का ट्विटर अकाउंट उसकी मां हैंडिल करती हैं. AR रहमान के इस कमेंट पर उसकी मां ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. AR रहमान सर, हम इसी दिन का इंतजार कर रहे थे. यह एक शब्द हमारे लिए बहुत है. हम नि:शब्द हैं. भगवान का शुक्रिया जो आपने रिएक्ट किया.’

वहीं इस वीडियो को देखकर तमिल फिल्म (Tamil Film) के निर्माता भी सहाना के पास पहुंचे. फिल्म निर्माता ने सहाना की खूब तारीफ की और उसे फुल-सेटअप ऑडियो स्टूडियो रिकॉर्डर गिफ्ट किया. इस बात की जानकारी सहाना ने ट्विटर पर दी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts