पत्‍नी ने पति को दी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने की छूट, जानिए क्या थी वजह?

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक रोचक मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने पति को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने की छूट दी है.

आम तौर पर पति-पत्‍नी के बीच किसी तीसरे की मौजूदगी कभी स्वीकार नहीं की जाती है. लेकिन जब मसला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का हो और पत्‍नी ऐसे मामले के सामने आने के बाद भी अफेयर जारी रखने की नसीहत देकर छोड़ दे, तो किसी अजूबे से कम नहीं है. गुजरात के अहमदाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने पति को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने की छूट दी है.

महिला को मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग से अपने पति का एक दूसरी महिला के साथ अफेयर का पता चला. तो बचाव में पति ने कहा कि कोरोना (Corona) महामारी के चलते बिजनेस में घाटा हुआ है और गर्लफ्रेंड उनकी मदद कर रही है. इसपर शख्स की पत्‍नी बोली जब तक कर्ज नहीं उतर जाता तब तक अफेयर चलाते रहो.

IPL 2020: जीत के बाद बोले कप्तान रोहित, टीम ने रणनीति को मैदान पर अच्छे से लागू किया

हुआ यूं कि अहमदाबाद के नरोडा इलाके में रहने वाली महिला की नीचे वाले फ्लैट में रहने वाली एक वि‍धवा महिला से दोस्ती हो गई.आपस में घर आते-जाते वि‍धवा महिला और दूसरी महिला के पति के बीच प्रेम संबंध बन गए. कुछ दिनों बाद पत्‍नी को उन दोनों के बीच अफेयर का शक हुआ तो उसने पति के मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग सुनी. जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए.

रिकॉर्डिंग से उसे अपनी विधवा सहेली और पति के बीच अफेयर का पता चला. इस पर पत्‍नी ने जब पति से जवाब मांगा तो उसने कहा कि बिजनेस में काफी नुकसान हो गया था और वह वि‍धवा महिला बिजनेस में उसकी आर्थिक मदद कर रही है. जिससे वह अपने कर्ज की भरपाई कर रहा है. इस पर पत्नी ने भी मजबूरी में कर्ज उतर जाने तक अफेयर को जारी रखने की मंजूरी दे दी. साथ ही अपने पति को चेतावनी भी दी कि वो कर्ज उतरने के बाद महिला के साथ कोई संबंध नहीं रखेगा. यह मामला इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग इस बारे में चर्चा कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Related Posts