जिसने बनाया था ‘रसोड़े में कौन था’, अब उसने बनाया Zakurrrr, देखकर नहीं रोक पाएंगी हंसी

यशराज ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर स्टूडियो में गाने का निर्माण करते हुए उसकी एक झलक शेयर की है. उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया, 'जाकुर्रर्र'.

‘रसोड़े में कौन था?’ रैप जहां लोगों के दिमाग में अभी भी ताजा है, वहीं म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाते ने एक नया ट्रैक तैयार किया है. उन्होंने इस बार स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान की ‘बादल इम्पोर्टेन्ट हैं’ पर एक पैरोडी बनाई है. इस गाने की एक झलक शेयर करते हुए यशराज ने जाकिर को धन्यवाद दिया है. साथ ही उन्हें अपने प्रशंसकों से आशा है कि उनको ये पसंद आएगा.

एक शो के दौरान जाकिर खान ने किस तरह अपना नाम बताया था, उसी आधार पर इस नए वीडियो को ‘जाकुर्रर्र’ (zakurrr) नाम दिया गया है. जाकिर की इस स्टैंड-अप कॉमेडी को यशराज ने एक आकर्षक पैरोडी में बदला है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टूडियो में गाने का निर्माण करते हुए उसकी एक झलक शेयर की है.

कॉमेडियन जाकिर खान ने भी किया शेयर

यशराज ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ‘जाकुर्रर्र’. यशराज ने स्टैंड-अप कॉमेडी को जिस तरह से एक पैरोडी में बदला है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. उनके इस काम की कॉमेडियन जाकिर खान ने भी तारीफ की है और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर यशराज की तारीफ करते हुए ये वीडियो पोस्ट भी किया है.


यशराज मुखाते ने वैसे तो कई रैप बनाए हैं, लेकिन बीते दिनों ‘रसोड़े में कौन था?’ के वायरल होने के बाद उन्हें पॉपुलैरिटी मिली. इस रैप के वायरल होने के बाद उन्हें रातोंरात लोकप्रियता मिली और वो एक जाना पहचाना नाम बन गए.

 

 

 

 

Related Posts