पत्नी से झगड़े के बाद आत्महत्या करने फ्लाइओवर पर चढ़ा युवक, रेलिंग से लटका, वीडियो वायरल

जब उस आदमी से पूछताछ की गई, तो उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार हो रहे झगड़े के कारण परेशान था. अधिकारी के मुताबिक, “आदमी बेरोजगार है और उसकी पत्नी अक्सर उसे रोजगार की तलाश में नहीं जाने के लिए डांटती है.
Young man climbing on flyover to commit suicide, पत्नी से झगड़े के बाद आत्महत्या करने फ्लाइओवर पर चढ़ा युवक, रेलिंग से लटका, वीडियो वायरल

दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी (Mangolpuri) में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स आत्महत्या करने के लिए फ्लाईओवर से नीचे कूदने लगा और उस पर लटक गया. इस दौरान हाईवे पर गश्त और पिकेट चेकिंग ड्यूटी पर निकली पांच पुलिसकर्मियों के एक टीम ने बड़ी ही सूझबूझ के साथ उस 32 वर्षीय शख्स की जान बचाई.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के प्रवक्ता ने जारी बयान में कहा, “पुलिसकर्मियों ने उस शख्स को खींचने में कामयाबी हासिल की. उन्होंने फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर कचरे से भरा एक नगर पालिका ट्रक भी रखा, ताकि दुर्घटनावश अगर वह कंक्रीट के बने किनारे पर अपनी पकड़ खो देता है और नीचे गिर जाता तो यह सुनिश्चित हो सके कि आदमी की जान बच गई है.”

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

हादसा रात करीब 9 बजे हुआ जब हाईवे पर बाइक से गश्त कर रहे दो कांस्टेबल ने एक व्यक्ति को फ्लाईओवर की रेलिंग से लटकते हुए और मदद के लिए चिल्लाते हुए देखा. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कांस्टेबलों ने तुरंत ही वहां मौजूद तीन अन्य पुलिसकर्मियों को भी सतर्क किया.

दो कांस्टेबल ने हाथों से खींचा ऊपर

अधिकारी ने आगे कहा, “दोनों कांस्टेबल तुरंत फ्लाईओवर पर पहुंचे और उस आदमी को अपने हाथों से पकड़ लिया. इस बीच, तीन पुलिसकर्मियों ने एक कचरा इकट्ठा करने वाले ट्रक को रोका और उसके चालक को उस स्थान के ठीक नीचे रखने के लिए कहा, जहां आदमी लटक रहा था. कांस्टेबलों ने उसे खींच लिया और उसकी जान बचाई. ”

बरोजगारी की वजह से पत्नी से होती थी लड़ाई

वहीं जब उस आदमी से पूछताछ की गई, तो उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार हो रहे झगड़े के कारण परेशान था. अधिकारी के मुताबिक, “आदमी बेरोजगार है और उसकी पत्नी अक्सर उसे रोजगार की तलाश में नहीं जाने के लिए डांटती है. यह परिवार तिलक नगर में रहता है. ”

इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने उस शख्स का वीडियो भी बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts