‘छोटे रफी’ के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, वीडियो शेयर कर कहा- खत्म हुआ इंतजार

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सौरव किशन नाम के युवक का वीडियो शेयर कर लिखा, 'हम सदियों से नए मोहम्‍मद रफी का इंतजार कर रहे हैं. अब लगता है हमें अधिक समय तक इंतजार नहीं करना होगा. मैं इस वीडियो क्लिप को बंद नहीं कर सकता.'

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इनकी आवाज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इस शख्स का नाम सौरव किशन (Saurav Kishan) है और उन्हें मॉडर्न जमाने का मोहम्मद रफी बताया जा रहा है. वहीं अब इनके फैंस की लिस्ट में महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी शामिल हो गए हैं.

बता दें कि आनंद महिंद्रा भी मोहम्‍मद रफी के बड़े फैन उनका गाना गाते हुए जब उन्होंने केरल के सौरव को देखा तो वो खुद को रोक नहीं पाए. आनंद महिंद्रा ने सौरव का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसकी प्रशंसा करते हुए उन्‍होंने लिखा कि अब जल्‍द ही इंतजार खत्‍म होने वाला है.

आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘हम सदियों से नए मोहम्‍मद रफी का इंतजार कर रहे हैं. अब लगता है हमें अधिक समय तक इंतजार नहीं करना होगा. मैं इस वीडियो क्लिप को बंद नहीं कर सकता.’ इस वीडियो में सौरव किशन मोहम्‍मद रफी के मशहूर गाने ‘तेरी आंखों के सिवा’ को गा रहे हैं.

सौरव किशन केरल के कोझिकोड के रहने वाले हैं. वह मोहम्‍मद रफी के गानों को अपनी आवाज देते हैं. ऐसे में उनके दोस्‍त और स्‍थानीय लोग उन्हें ‘छोटा रफी’ कहकर बुलाते हैं. सौरव का वीडियो ट्विटर पर जुडीश राज नाम के यूजर ने शेयर किया था, जिसे बाद में आनंद महिंद्रा तक ने शेयर किया. यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

 

Related Posts