डिलिवरी बॉय की स्माइल हुई वायरल तो Zomato ने बनाया उसे अपनी ट्विटर प्रोफाइल

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक Zomato डिलिवरी बॉय की वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिलिवरी बॉय से उसके कामकाज के बारे में पूछा जा रहा है, जिसका जवाब वो मुस्कुराते हुए दे रहा है. डिलिवरी बॉय की ये स्माइल सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है.
viral Delivery Boy Smile, डिलिवरी बॉय की स्माइल हुई वायरल तो Zomato ने बनाया उसे अपनी ट्विटर प्रोफाइल

फूड डिलिवरी एग्रिगेटर Zomato सोशल मीडिया पर अपनी हाजिरजवाबी के लिए काफी मशहूर है. अब Zomato ने अपनी हाजिरजवाबी की बानगी पेश करते हुए एक ट्रिक अपनाई है और सोशल मीडिया पर उसके एक डिलिवरी बॉय की वायरल तस्वीर का शानदार इस्तेमाल किया है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक Zomato डिलिवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिलिवरी बॉय से उसके कामकाज के बारे में पूछा जा रहा है, जिसका जवाब वो मुस्कुराते हुए दे रहा है. डिलिवरी बॉय की ये स्माइल सोशल मीडिया पर नया सेंसेशन बन गई है.

स्माइल को Zomato ने बनाया ट्विटर प्रोफाइल

Zomato ने अपने डिलिवरी बॉय की इसी स्माइल को अब अपनी ट्वीटर प्रोफाइल पर लगाया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि “अब यह हैप्पी राइडर का फैन अकाउंट बन चुका है.’ इस पोस्ट के किए जाने के चंद मिनटों बाद ही इसपर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

विडियो में स्माइल के साथ क्या बोला डिलिवरी बॉय ?

वीडियो में सवाल कर रहे शख्स ने जब डिलिवरी बॉय से उसकी कमाई के बारे में पूछा तब उन्होंने जवाब देते हुए बताया की उन्हें प्रति दिन 350 रुपए मिलते हैं और जो ऑर्डर कैंसल हो जाते हैं वो खाने को भी मिलते हैं. इस बातचीत के दौरान Zomato डिलिवरी बॉय के चेहरे पर स्माइल बरकरार रहती है.

ये भी पढ़ें : फेसबुक चैटिंग से गई दो लोगों की जान, एक का मर्डर और दूसरे ने किया सुसाइड

Related Posts