Social Media पर वायरल हो रहा है ATM से गोल गप्पे निकालने का वीडियो

एडीशनल जनरल ऑफ पुलिस हर्दी सिंह (Hardi Singh) ने एफरमेंटेड पुचका मशान का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंन क्लिप ट्वीट करते हुए लिखा, ये असली भारतीय की पहचान है, पानीपुरी वेंडिग मशीन. जिसे आप गोल गप्पे, पुचके, बताशे के नाम से जाते है.

अमेरिका में कपकेक (Cup cake) मशीन हैं जो कि एटीएम (ATM) मशीन की तरह है, उससे कपकेक बाहर आते हैं, ये एक अच्छा आइडिया है. खासकर कोरोना काल में इस समय जब ऐहतियात के तौर पर ये जरूरी है कि हमारे खाने को हमारे अलावा कोई और न छुए. लेकिन क्या आपने सुना है कि भारत में भी एक ऐसी मशीन है जिससे गोल गप्पे निकलते हैं.

हम  मजाक नहीं कर रहे हैं. एडीशनल जनरल ऑफ पुलिस हर्दी सिंह (Hardi Singh) ने एफरमेंटेड पुचका मशीन का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंन क्लिप ट्वीट करते हुए लिखा, अब ये असली भारतीय की पहचान है, पानीपुरी वेंडिग मशीन. जिसे आप गोल गप्पे, पुचके, बताशे के नाम से जाते है. हम सभी इसे बहुत पंसद करते हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे


इस वीडियो में एक आदमी पानी पुरी मशीन के साथ खड़ा होकर समझा रहा है कि ये मशीन किस तरह काम करती है.आदमी ने बताया कि ये मशीन एटीएम की तरह काम करती है. उसने बताया कि इस मशीन को बनाने में करीब 6 महीने का समय लगा है. मशीन में स्वाद के अनुसार अलग- अलग ऑप्शन दिए गए हैं. आपको इस मशीन में रुपये डालने है और ऑर्डर के हिसाब से गोल गप्पा बाहर आएगा.

मशीने से एक गोल गप्पा निकालने के बाद ही दूसरा गोल गप्पा बाहर आएगा. खास बात ये है कि आपके अलावा कोई ओर आपके फूड को नहीं छुएगा. इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तकरीबन 13.2 k से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts