‘हमें फालतू में न करो शामिल,’ कंगना रनौत के कमेंट से पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर लिखा, "संजय राउत ने मुझे खुले में धमकी दी है और मुंबई नहीं आने को कहा है, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?"

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच तकरार जारी है. इस कड़ी में कुछ दिनों पहले ही कंगना ने मुंबई (Mumbai) की तुलना पाकिस्तान (Pakistan) और पीओके (PoK) से की थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “संजय राउत ने मुझे खुले में धमकी दी है और मुंबई नहीं आने को कहा है, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?”

बीते बुधवार को बीएमसी ने कथित रूप से कंगना की बांद्रा स्थित संपत्ति को गैरकानूनी रूप से मोडिफिकेशन और एक्सटेंशन के लिए तोड़ना शुरू कर दिया था. कंगना ने इमारत तोड़े जाने की तस्वीर भी साझा की थी. बाद में बांबे हाईकोर्ट ने हालांकि इमारत को ढहाने से रोकने का आदेश पारित कर दिया.

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

वहीं, कंगना की टिप्पणी को लेकर भारत में सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई. इतना ही नहीं अब तो पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स भी कंगना की इस टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं. साथ ही बीएमसी की ओर कंगना की ढहाई गई बिल्डिंग को लेकर भी कुछ मीम्स बनाए गए हैं.

कंगना रनौत बनी रहीं आक्रामक

ऑफिस ढहाये जाने पर कंगना रनौत ने एक वीडियो में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह अब समझ सकती हैं कि संपत्ति को तोड़े जाने के बाद कश्मीरी पंडित कैसा महसूस करते होंगे. कंगना ने कहा, “उद्धव ठाकरे, क्या आप सोचते हैं कि फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरे घर को तोड़ देंगे और अपना बदला पूरा कर लेंगे? आज मेरा घर टूटा है, कल आपके घमंड को तोड़ा जाएगा. यह समय का चक्र है. याद रखिए, यह हमेशा समान नहीं रहता है.”

Related Posts