जापान: 8 बच्चों समेत 19 लोगों को घोंपा छुरा, हमलावर खुद भी हुआ जख्मी

हमला एक रेलवे स्टेशन के बहुत करीब हुआ. हमला उस समय हुआ जब वह इलाका यात्रियों से पूरी तरह से भरा हुआ था.

टोक्यो: स्थानीय मीडिया के अनुसार जापान के कावासाकी में प्राइमरी स्कूल के आठ बच्चों सहित कम से कम 16 लोगों पर चाकू से हमला किया गया है. जापान के नेशनल ब्रॉडकास्टर एनएचके ने शहर के अधिकारियों का हवाला देते हुए मंगलवार सुबह घटने वाली घटना की जानकारी दी.

एनएचके के मुताबिक, एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने मौके पर ही हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक उसने लोगों पर हमला करने के चक्कर में खुद के कंधे में भी छुरा घोंप लिया. जिसके चलते वह खुद बुरी तरह घायल हो गया.

बस स्टॉप पर खड़े थे लोग
जानकारी के मुताबिक आदमी की उम्र 40 से 50 साल हो सकती है. इस व्यक्ति ने कथित तौर पर एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे लोगों पर अचानक चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. बस स्टॉप के पास से पुलिस ने कुछ पीड़ितों के साथ दो चाकू भी बरामद किए है.

‘ये काफी डरावना था’
न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमला एक ट्रेन स्टेशन के बहुत करीब हुआ. हमला उस समय हुआ जब वह इलाका यात्रियों के कारण पूरी तरह से भरा हुआ था. एक चश्मदीद गवाह ने कहा, “मैंने बहुत सारी एम्बुलेंस की आवाज सुनी और मैंने देखा कि बस स्टॉप के पास गिरे एक आदमी से खून बह रहा था.”

उन्होंने कहा, “प्राइमरी स्कूल के पास एक और बस स्टॉप है और मैंने स्कूल के बच्चों को जमीन पर पड़ा देखा. यह हमारे बहुत करीब था, इस तरह की घटना को देखना काफी डरावना था.”

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी इस्‍तीफा देने पर अड़े, कांग्रेस से बोले- मेरा विकल्‍प ढूंढकर लाओ!