प्लेन क्रैश में 1 मौत, घटनास्थल पर जा रही पुलिस कार से टकराकर 2 मरे

फ्रैंकफर्ट के 22 किलोमीटर दक्षिण में एगेल्सबैक के पास छह सीटों वाला विमान उतरा और लैंडिंग करते ही इसमें आग लग गई.

बर्लिन: जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट के पास एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में 1 की मौत हो गई है. वहीं जब घटनास्थल पर एक पुलिस की गाड़ी पहुंच रही थी, तो वह भी हादसे का शिकार हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह विमान फ्रांस के कान्स से रवाना हुआ था, लेकिन यहां पहुंचते ही विमान हादसे का शिकार हो गया.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को फ्रैंकफर्ट के 22 किलोमीटर दक्षिण में एगेल्सबैक के पास छह सीटों वाला विमान उतरा और लैंडिंग करते ही इसमें आग लग गई. जर्मन हवाई यातायात नियंत्रण ने कहा कि विमान कान्स (फ्रांस) से रवाना हुआ था.

वहीं रूस के एस7 एयरलाइंस ने एक बयान में कहा, “एक निजी एपिक-एलटी विमान के फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान एस7 एयरलाइंस की शेयरधारक नतालिया फाइलवा (55) की मृत्यु हो गई. फिलहाल दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है.”

रिपोर्ट के अनुसार, इसी बीच एक अन्य हादसा और हो गया. विमान घटनास्थल की ओर जा रही पुलिस की एक कार की एक अन्य कार से टक्कर हो गई, जिससे पुलिस कार में सवार तीन लोग घायल हो गए और दूसरी कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई.