ट्रिपल मर्डर से लंदन में सनसनी, दो सिख गुटों में खूनी संघर्ष, 3 की मौत

ईस्ट लंदन में दो सिख गुटों के तीन लोगों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा गया, शुरुआती जांच में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.

ईस्ट लंदन में  सिख समुदाय के दो गुटों में रविवार को मारपीट की घटना सामने आई जिसमें तीन सिख युवकों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इस मामले में फिलहाल दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ईस्ट एरिया कमांड के कमांडर डिटेक्टिव चीफ सुपरिटेंडेंट स्टीफन क्लेमैन के मुताबिक सिख के दो समुदाय के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद इस कदर गहराया कि एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई.

फिलहाल शुरुआती जांच के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सेवन किंग्स इलाके में पेट्रोलिंग बढ़ा दी है, साथ ही लोगों से कहा गया कि इस हत्याकांड से जुड़ी हुई कोई अहम जानकारी है तो उसे बिना देरी के तुरंत साझा करें. इस हत्याकांड की कुछ तस्वीरें और वीडियों भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है जो बेहद भयावह है. वीडियो में देख जा सकता है कि किस तरीके से दो गुट आपस में भिड़ते है. इसके अलावा पंजाबी गायक सिद्दू  मोसेवाला भी वीडियों में प्रोटेस्ट करते दिखे. फिलहाल ट्रिंपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें-   

JNU के 1200 छात्रों को मिली राहत, कोर्ट ने कहा- पुरानी फीस पर ही कराएं रजिस्ट्रेशन, नहीं देनी होगी लेट फीस

पटना में लगे ”लालू की करप्‍शन मेल” के पोस्‍टर, भड़की आरजेडी ने नीतीश को घेरा

Related Posts