‘मैं खुद को मार देना चाहता हूं’, कम हाइट की वजह से स्‍कूल में चिढ़ाते हैं साथी, बच्‍चे का वीडियो वायरल

वीडियो में बच्चा रोता हुआ अपना गला दबाने की कोशिश करता है और बार-बार कहता है कि प्लीज किल मी. बच्चा कभी अपना सर पटकता है, तो कभी खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करता है.

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में 9 साल का एक बच्चा आत्महत्या करना चाहता है, क्योंकि उसकी लम्बाई को लेकर स्कूल में उसको चिठाया जाता है. बच्चा इतना परेशान हो गया है कि वह अपनी मां को कहता है प्लीज किल मी. दरअसल, बच्चा एक बीमारी से ग्रस्त है, जिसमें सर बहुत बड़ा हो जाता है, जबकि लम्बाई बहुत कम होती है. बच्चे की लम्बाई फिलहाल लगभग 65 सेंटीमीटर बताया जा रहा है.

इस बच्चे की मां ने एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो उस वक्त का है, जब बच्चे को लेने उसकी मां स्कूल पहुंचती है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बच्चा कितना परेशान हो गया है. वीडियो में बच्चा रोता हुआ अपना गला दबाने की कोशिश करता है और बार-बार कहता है कि प्लीज किल मी. बच्चा कभी अपना सर पटकता है, तो कभी खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करता है. देखें वीडियो…

बच्चे की मां वीडियो में रोते हुए कहती है कि प्लीज अपने परिवार को, बच्चे को जागरूक बनाएं ताकि किसी का भी मजाक न उड़ाया जाए. इससे कोई बच्चा आत्महत्या भी कर सकता है. उन्होंने कहा कि उसने इस बात की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से भी किया है. बच्चे की मां ने कहा कि यह केवल अभी की बात नहीं है. बच्चा हर वक्त ऐसे ही परेशान रहता है. आपके लिए एक मजाक हो सकता है, लेकिन इससे किसी की जान जा सकती है.

वीडियो में बच्चे की मां कहती है कि आपके मजाक उड़ाने से क्या होता है वो देखिए, किसी भी परिवार वालों के बारे में सोचिए व कैसे जी पाएंगे. जिसके 9 साल का बच्चा इस मजाक उड़ाने से मैंटली इतना परेशान हो गया है कि वह अपनी जान लेना चाहता है.

ये भी पढ़ें – 

पीएम मोदी से मुलाकात में डोनाल्ड ट्रंप उठाएंगे CAA-NRC का मुद्दा, धार्मिक आजादी पर भी होगी बातचीत

डोनाल्‍ड ट्रंप का DNA टेस्‍ट : अमेरिकी राष्‍ट्रपति को समझना है तो पढ़‍िए ये खबर

पाकिस्‍तान ने अपने ही पैरों पर मार ली कुल्‍हाड़ी, भारत से पंगा लेना अब पड़ रहा भारी

Related Posts