अली बाबा फाउंडर जैक मा समेत चार चीनी हस्तियों को पाकिस्‍तान ने सिविल अवॉर्ड दिया

जैक मा ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ देश की लड़ाई का समर्थन करने के लिए पाकिस्तान को फेस मास्क, टेस्ट किट, सुरक्षात्मक गियर और माथे थर्मामीटर दान किए थे.

अली बाबा (Ali Baba) के संस्थापक जैक मा (Jack Ma) को चार चीनी हस्तियों के बीच पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कार (Pakistan civil award) से सम्मानित किया गया है.

पाकिस्तान के कैबिनेट सचिवालय (cabinet secretariat) ने शुक्रवार को 184 पाकिस्तानी और विदेशी नागरिकों के नाम जारी किए. जिन्हें अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्टता और साहस दिखाने के लिए नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा, जिसमें चीनी अरबपति जैक मा का नाम भी शामिल था

जैक मा ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ देश की लड़ाई का समर्थन करने के लिए इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान को फेस मास्क, टेस्ट किट, सुरक्षात्मक गियर और माथे थर्मामीटर दान किए थे.

पाकिस्तानी राष्ट्रपति ने सात व्यक्तियों को निशान-ए-इम्तियाज, हिलाल-ए-इम्तियाज दो व्यक्तियों के लिए, हिलाल-ए-क़ैद-ए-आज़म को चार, हिलाल-ए-क़ैद-ए-आज़म को एक, सितार-ए-क़ैद-ए-आज़म को 6, सितार-ए-पाकिस्तान को दो, सितार-ए-शुजाअत से 24, सितारा-ए-इम्तियाज़ से 27, प्रदर्शन के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए पुरस्कार 44, सितार-ए-खिदमत एक को, तमगा-ए-पाकिस्तान एक को, तमगा-ए-शुजा 23 को, तमगा-ए-इम्तियाज़ को 46 और तमग़ा-ए-क़ैद-ए-आज़म से एक व्यक्ति को सम्मानित किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts