अलीबाबा के फाउंडर जैक मा ने दी ‘6 दिन में 6 बार’ सेक्स करने की सलाह

जैक मा ने सेक्स को लेकर 669 का कॉन्सेप्ट बताया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है और उनकी आलोचना भी की जा रही है.

नई दिल्ली: अलीबाबा के फाउंडर जैक मा अक्सर अपनी बातों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने लोगों को 996 का कॉन्सेप्ट समझाया था और इसे रूटीन में लाने की सलाह दी थी. इस बार जैक मा ने लोगों को सेक्स को लेकर भी सलाह दी है.

996 यानी कि हफ्ते के 6 दिन सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे तक काम करना. अबकी बार जैक मा ने सेक्स को लेकर 669 का कॉन्सेप्ट बताया है, जिसका मतलब है छह दिन और छह बार सेक्स.

बता दें कि 54 वर्षीय जैक मा अपनी कंपनी के कर्मचारियों के लिए हर साल 10 मई को सामूहिक विवाह का आयोजन करते हैं. जैक मा ने ये बात कंपनी के कर्मचारियों के सामूहिक विवाह के दौरान कही. जैक ने कहा, ‘मैं काम के समय 996 पर जोर देता हूं, लेकिन पर्सनल लाइफ में 669 का कॉन्सेप्ट अपनाना चाहिए.’

हालंकि जैक मा के 996 वाले कॉन्सेप्ट की टेक इंडस्ट्री में काफी आलोचना हुई थी और उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इसके बाद उनके 669 वाले कॉन्सेप्ट पर भी सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है.

एक यूजर ने जैक पर तंज कसते हुए सोशल प्लेटफॉर्म पर लिखा, ‘669 करने के बाद दुनिया में किसके पास 996 करने की एनर्जी बचेगी’.
वीबो पोस्ट पर अलीबाबा के ऑफिशल पेज पर 669 को एक इमोजी के साथ पोस्ट किया गया है.