न्यू जर्सी में ताबड़तोड़ गोलीबारी, पुलिस अधिकारी समेत 6 लोगों की मौत, राष्ट्रपति ट्रंप ने जताया दु:ख

जर्सी सिटी पुलिस प्रमुख माइकल केली ने कहा है कि गोलीबारी दो जगह हुई है. पहली एक कब्रिस्तान में शुरू हुई. यहां अधिकारी पर बंदूक तान दी गई और दूसरा कोषेर सुपरमार्केट में गोलीबारी हुई.

अमेरिका के न्यूजर्सी में गोलीबारी की खबर आ रही हैं. जहां एक पुलिस अधिकारी समेत छह लोगों के मारे जानें की खबर आ रही है. मृतकों में दो संदिग्ध भी शामिल हैं.

जर्सी सिटी पुलिस प्रमुख माइकल केली ने कहा है कि गोलीबारी दो जगह हुई है. पहली एक कब्रिस्तान में शुरू हुई. यहां अधिकारी पर बंदूक तान दी गई और दूसरा कोषेर सुपरमार्केट में गोलीबारी हुई. इस जगह से पांच और शव मिले हैं. घटना में दो अन्य अधिकारी घायल हो गए, लेकिन बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

उन्होंने कहा कि वह ठीक से यह नहीं बता पाएंगे कि गोलीबारी किसने की है, लेकिन उनका मानना है कि जो अधिकारी मारा गया, वह कुछ बदमाश लोगों को रोकने की कोशिश कर रहा था. सिटी पब्लिक सेफ्टी डायरेक्टर जेम्स शी ने कहा कि अधिकारियों का मानना है कि यह घटना आतंकवादी नहीं लग रही है, लेकिन फिर भी इसकी जांच चल रही है.


इस घटना के बारे में खेद जताते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, जर्सी सिटी में हुई भयानक गोलीबारी पर अभी एक ब्रीफिंग मिली है. हमारे विचार और प्रार्थना इस बहुत कठिन और दुखद समय के दौरान पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं. हम इस स्थिति की निगरानी रख रहे हैं.