अमेरिकी महिला का आरोप, ‘पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री ने मुझे छेड़ा, मंत्री ने किया रेप’

अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची (Cynthia Di Richie) ने आरोप लगाए हैं कि उस समय के पाकिस्तानी आंतरिक मंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik) ने 2011 में उनके साथ शराब पीने के बाद उनका बलात्कार किया था.
American blogger Cynthia D Ritchie, अमेरिकी महिला का आरोप, ‘पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री ने मुझे छेड़ा, मंत्री ने किया रेप’

पाकिस्तान (Pakistan) में विवादों से घिरी और खुद को ब्लॉगर बताने वाली अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची (Cynthia Di Richie) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार रिची ने विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के वरिष्ठ नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि उस समय के पाकिस्तानी आंतरिक मंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik) ने 2011 में उनके साथ शराब पीने के बाद उनका बलात्कार किया था.

इतनी ही नहीं रिची पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी (Yousaf Raza Gilani ) और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मखदूम शहाबुद्दीन (Makhdoom Shahabuddin) पर इस्लामाबाद में राष्ट्रपति भवन के अंदर उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया. मालूम हो कि तब आसिफ अली जरदारी पाकिस्तान के राष्ट्रपति थे.

फेसबुक लाइव के जरिए लगाए आरोप

शुक्रवार शाम एक फेसबुक लाइव वीडियो में, अमेरिकी ब्लॉगर, जो पाकिस्तान को अपना दूसरा घर बताती है, ने कहा, पूर्व आंतरिक मंत्री रहमान मलिक ने उसका बलात्कार किया था और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मखदूम शहाबुद्दीन और पूर्व प्रधान मंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने उसके साथ शारीरिक रूप से छेड़छाड़ की थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

रिचि ने कहा कि उसके पास अभी भी सबूत हैं जो उसके आरोपों को साबित कर सकते हैं और अगले हफ्ते की शुरुआत में वो इन सभी सबूतों को सबके सामने पेश भी करेंगी.

PPP ने रिचि पर कराई थी FIR

वहीं इससे पहले PPP पार्टी के नेता ने दिवंगत बेनजीर भुट्टो (Benazir Bhutto) के पर घृणास्पद टिप्पणी करने के मामले में सिंथिया डी रिची के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. पीपीपी के पेशावर जिला अध्यक्ष जुल्फिकार अफगानी ने ब्लॉगर के खिलाफ गुलबहार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था.

कौन है सिंथिया डी रिची?

सिंथिया खुद को एडवेंचर प्रेमी, फिल्मकार, पत्रकार और ब्लॉगर बताती हैं. उन्होंने पाकिस्तान की महिला कमांडो के साथ ट्रेनिंग भी ली है, लेकिन अभी पाकिस्तान में रहकर यहीं की रिपोर्ट दे रही हैं. उन्हें सत्ता प्रतिष्ठान का करीबी माना जाता है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के एजेंट अमेरिकी डेविड कोलमैन हेडली (David Coleman Hadle) की कहानी जैसी सिंथिया एक उग्र राजनीति के झंझट में फंस गई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts