भारतीय वोटर्स को लुभाने मंदिर पहुंचे बोरिस जॉनसन, कहा- न्यू इंडिया बनाने में PM मोदी का देंगे साथ

जॉनसन अपनी प्रेमिका कैरी साइमंड्स और यूके की गृह सचिव प्रीति पटेल के साथ उत्तर-पश्चिम लंदन के नेसडेन में सबसे प्रसिद्ध मंदिर स्वामीनारायण मंदिर में गए.
Boris Johnson visited temple to woo voters, भारतीय वोटर्स को लुभाने मंदिर पहुंचे बोरिस जॉनसन, कहा- न्यू इंडिया बनाने में PM मोदी का देंगे साथ

ब्रिटेन में गुरुवार को आम चुनाव होने से पहले भारतीय मतदाताओं को लुभाने के लिए, ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने शनिवार को लंदन में एक प्रसिद्ध मंदिर का दौरा किया और ‘न्यू इंडिया’ के निर्माण में अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के साथ शामिल होने की कसम खाई. जॉनसन अपनी प्रेमिका कैरी साइमंड्स और यूके की गृह सचिव प्रीति पटेल के साथ उत्तर-पश्चिम लंदन के नेसडेन में सबसे प्रसिद्ध मंदिर स्वामीनारायण मंदिर में गए.

इस दौरान जॉनसन ने कहा, “मुझे पता है कि प्रधानमंत्री मोदी एक नए भारत का निर्माण कर रहे हैं और यूके सरकार में हम उनके प्रयास में उनका पूरा समर्थन करेंगे.” इस दौरान जॉनसन तिलक लगाए हुए और माला पहने हुए थे. मंदिर में जॉनसन ने कंजर्वेटिव्स के लिए पिछले चुनाव की जीत में भारतीय प्रवासी की भूमिका का उल्लेख भी किया.

उन्होंने कहा, “पिछले चुनावों को जीतने में भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिकों ने कंजर्वेटिव्स को जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जब मैंने नरेंद्र भाई (मोदी) को यह बताया, तो वे बस हंसे और कहा कि भारतीय हमेशा जीतने वालों की तरफ होते हैं.”

ये भी पढ़ें: सरकार को राफेल सौदे पर घेरने वाले अरुण शौरी से मिलने अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी

Related Posts