US राष्ट्रपति चुनाव: बाइडेन कैंपेन से जुड़े 3 लोगों को कोरोना, कमला हैरिस करेंगी ऑनलाइन प्रचार

डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) के प्रचार अभियान से जुड़े तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. प्रचार अभियान से जुड़े तीन लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पार्टी की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस (Kamala Harris) के लिए सोमवार से होने जा रहे व्यक्तिगत उपस्थिति वाले कार्यक्रम रद्द करने पड़े.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 11:51 am, Fri, 16 October 20
US राष्ट्रपति चुनाव: बाइडेन कैंपेन से जुड़े 3 लोगों को कोरोना, कमला हैरिस करेंगी ऑनलाइन प्रचार

डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) के प्रचार अभियान से जुड़े तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. प्रचार अभियान से जुड़े तीन लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डेमोक्रेटिक पार्टी ( Democratic party) की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस (Kamala Harris) के लिए सोमवार से होने जा रहे व्यक्तिगत उपस्थिति वाले कार्यक्रम रद्द करने पड़े, हालांकि बाइडेन ने अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों में कोई बदलाव नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान: तेल कंपनी के काफिले पर आतंकवादियों का हमला, 14 लोगों की मौत

बाइडेन के अभियान की ओर से गुरुवार सुबह दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी, इनमें हैरिस की संचार निदेशक लिज एलन और हैरिस के प्रचार दौरों में से एक में फ्लाइट क्रू का सदस्य रहा एक व्यक्ति शामिल हैं. तीसरे संक्रमित व्यक्ति के बारे में जानकारी गुरुवार दोपहर को दी गई. अभियान के मुताबिक तीसरा व्यक्ति एक एविएशन कंपनी का कर्मचारी है, जो इस हफ्ते की शुरुआत में बाइडेन के ओहायो तथा फ्लोरिडा दौरे के वक्त विमान में मौजूद था.

बाइडेन के प्रचार अभियान का कहना है, ‘एविएशन कंपनी का कर्मचारी विमान में पिछले दरवाजे से दाखिल हुआ था और बाइडेन से काफी दूरी पर बैठा था’. बाइडेन के अभियान में महीनों से सुरक्षा एहतियात बरते जा रहे हैं और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इसका कई बार मजाक भी बना चुके हैं. ट्रंप ने गुरुवार को उत्तरी कैरोलाइना में मास्क पहने बिना ही एक रैली को संबोधित किया और कहा, ‘मैं उनके (हैरिस) प्रति चिंतित हूं, मास्क पहनें, चाहे न पहनें, आप जो करना चाहते हैं करें, लेकिन आपको फिर भी मदद की जरूरत पड़ेगी’. बता दें कि हैरिस ऑनलाइन प्रचार जारी रखेंगी तथा चंदा एकत्रित करने के उनके पूर्वनिधारित कार्यक्रम भी जारी रहेंगे.

ये भी पढ़ें: #Twitter down: कुछ देर के लिए बंद हुआ ट्विटर तो लोगों ने बना दिए मजेदार मीम्स