बम धमाके में पाकिस्तानी सेना के मेजर समेत 6 सुरक्षाकर्मियों की मौत

पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार दोपहर एक बयान में कहा कि ईरान बॉर्डर से 14 किलोमीटर दूर केच (Kech) जिले के बुलेदा (Buleda) इलाके में पैरामिलिट्री फ्रंटियर कॉर्प्स की गाड़ी के पास रिमोट से चलने वाले IED बम में विस्फोट हुआ.

  • TV9.com
  • Publish Date - 7:17 pm, Sat, 9 May 20

COVID-19 महामारी के कहर के बीच शनिवार दोपहर हुए एक बम धमाके में पाकिस्तानी सेना के मेजर सहित 6  सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई. यह घटना पाकिस्तान-ईरान बॉर्डर के पास ही दक्षिण-पश्चिम पाकिस्तान के बलूचिस्तान (Balochistan) प्रांत में हुई, जब एक बम सरेराह चलते पेट्रोल वाहन के पास फट गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार दोपहर एक बयान में कहा कि ईरान बॉर्डर से 14 किलोमीटर दूर केच (Kech) जिले के बुलेदा (Buleda) इलाके में पैरामिलिट्री फ्रंटियर कॉर्प्स की गाड़ी के पास रिमोट से चलने वाला इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) बम में विस्फोट हुआ. यह बम सड़क पर रखा हुआ था. सेना  के मुताबिक,”हमले में एक मेजर और 5 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई, वहीं एक सुरक्षाकर्मी घायल हुआ है.”

अभी तक किसी ने भी इस घटना की ज़िम्मेदारी नहीं ली है पर बलूच (Baloch) के उग्रवादी अधिकतर इस जिले में सुरक्षा बलों पर हमला करते रहते हैं. सुरक्षा बलों का कहना है कि रास्ते की अच्छे से जांच की जाती है, क्योंकि बॉर्डर एरिया में स्मगलर और घुसपैठिए कई बार पकड़े जाते हैं. सुरक्षा बलों ने हमले के पीछे किसका हाथ है, यह जानने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे