‘मेरे शहर से चले जाओ’, कहने वाले को ब्रिटिश पीएम ने यूं दिया जवाब- देखें VIDEO

बोरिस जॉनसन की यह क्लिप ट्विटर, फेसबुक जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो गई है. ट्विटर पर तो बाकायदा PleaseLeaveMyTown हैशटैग ट्रेंड करने लगा.

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का एक वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है. वेस्‍ट यार्कशर के वेकफील्‍ड शहर में 5 अगस्‍त को ब्रिटिश PM का कार्यक्रम था. इसी दौरान, पब्लिक में से एक शख्‍स ने पहले जॉनसन से हाथ मिलाया फिर बड़े स्‍नेह से कहा कि ‘मेरे शहर से चले जाइए.’ इसपर ब्रिटिश पीएम ने जवाब दिया कि “मैं चला जाऊंगा. बहुत जल्‍द.”

यह क्लिप ट्विटर, फेसबुक जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो गई है. ट्विटर पर तो बाकायदा PleaseLeaveMyTown हैशटैग ट्रेंड करने लगा. जॉनसन ने वेकफील्‍ड में वर्दी पहे 35 पुलिस अधिकारियों की सुरक्षा में भाषण दिया, जिसकी खासी आलोचना हो रही है.

वेस्‍ट यार्कशर के लेबर पुलिस और क्राइम कमिश्‍नर मार्क बर्न्‍स-विलियमसन ने कहा कि उनसे दौरे की डिटेल्‍स साझा नहीं की गई थीं. उन्‍होंने कहा कि चीफ कांस्‍टेबल से इस बात पर जवाब मांगा गया है कि नए पुलिस अधिकारियों के साथ ऐसा सलूक क्‍यों हुआ. मार्क ने जॉनसन से माफी मांगने को भी कहा.

मार्क के मुताबिक, जॉनसन ने एक पुलिस रिक्रूटमेंट ड्राइव का इस्‍तेमाल ब्रेग्जिट के बारे में अपनी भड़ास निकालने के लिए किया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान एक अधिकारी बीमार हो गई और उसे बैठना पड़ गया.

ये भी पढ़ें

सिख सांसद की मांग, मुस्लिम महिलाओं को लेटर बॉक्स बताने वाले बयान पर माफी मांगें बोरिस जॉनसन

UK में होटल ने जर्नलिस्ट को एक बियर के लिए थमाया 73 लाख का बिल