पानी में 30 फीट नीचे गर्लफ्रेंड को कर रहा था प्रपोज, हां करती उससे पहले ही हो गई मौत

यह घटना उस वक्त की है, जब एक अमेरिकन प्रेमी जोड़ा तंजानिया के पेम्बा आईलैंड छुट्टियां मनाने गए थे. स्टीवन बीबर ने गहरे पानी के अंदर जाकर अपनी प्रेमिका एंटोइने को शादी के लिए प्रपोज किया.

हमने लोगों को अलग-अलग तरीके से अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा होगा. हाल ही में अपने प्यार का इजहार करने का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यह मामला अमेरिका का है. जहां प्रेमी ने अनोखे अंदाज में अपने प्यार का इजहार तो किया, लेकिन प्रेमिका का जवाब सुनने से पहले प्रेमी की मौत हो गई.

यह घटना उस वक्त की है, जब एक अमेरिकन प्रेमी जोड़ा तंजानिया के पेम्बा आईलैंड छुट्टियां मनाने गए थे. स्टीवन बीबर ने गहरे पानी के अंदर जाकर अपनी प्रेमिका एंटोइने को शादी के लिए प्रपोज किया. एंटोइने ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर की है.

एंटोइने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में बीबर गहरे पानी के अंदर हैं और उनके हाथ में एक जिपलॉक बैग है. जिपलॉक बैग के अन्दर एक  हाथ से लिखा एक लेटर होता है वे केबिन की तरफ लेटर दिखाते हैं और इसी बीच ने अंगूठी निकाल कर शादी के लिए प्रपोज करते हैं. इस दौरान बीबर की सांसे थमने लगती हैं और बीबर की मौत हो जाती है.

एंटोइने ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि- ‘अपने शुरुआती दिनों में भी हमें एक दूसरे को गले लगाने और जश्न मनाने का ठीक से मौका नहीं मिल सका. हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन ही सबसे बुरे दिन में बदल गया. मैं खुद को सांत्वना देने की कोशिश करूंगी. बीते दिनों में हम जब भी साथ रहे खुश रहे’’.

यह भी पढ़ें- नम आंखें लिए इस बच्ची ने UN में दुनियाभर के दिग्गजों से कहा- ‘आपने हम युवाओं को छला’ 

इमरान खान ने जैसे ही लिया कश्‍मीर का नाम, ट्रंप ने यूं कर दी बोलती बंद, VIDEO