200 से ज्यादा पुरुषों को डेट करने के बाद मॉडल ने कुत्ते से रचाई शादी

6 साल के कुत्ते से शादी करने वाली 49 वर्षीय मॉडल के 25 साल का एक बेटा भी है.

कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं ये तो हम सब जानते हैं. कुत्ते भी अपने काम से अक्सर ये साबित करते रहते हैं. लेकिन अगर वो दोस्ती प्यार में बदल जाए और उसकी मालकिन उससे शादी कर ले? इस आइडिया पर काम हो चुका है. ब्रिटेन की 49 वर्षीय मॉडल एलिजाबेथ होड ने अपने कुत्ते लोगन से शादी कर ली.

‘दिस मॉर्निंग’ टीवी शो में अनोखी शादी का लाइव टेलिकास्ट किया गया. इस शादी के लिए मॉडल एलिजाबेथ और उनका कुत्ता लोगन आया. साथ में पादरी और कुछ नजदीकी दोस्त भी आए. एलिजाबेथ ने लोगन को रिंग पहनाई और शादी पूरी हुई. अब एलिजाबेथ का कहना है कि वो पूरी जिंदगी लोगन के साथ ही बिताएंगी.

रिपोर्ट्स की माने तो एलिजाबेथ ने 200 से ज्यादा पुरुषों को डेट किया है जिनमें से कुछ बड़ी हस्तियां भी शामिल हैं. एलिजाबेथ का एक 25 साल का बेटा भी है. एलिजाबेथ का कहना है कि अब उनका पुरुषों से मोहभंग हो गया है. वे अब इस कुत्ते में अपने लिए सच्चा प्यार देखती हैं.

दिस मॉर्निंग के ट्विटर हैंडल से इसका वीडियो शेयर किया गया जिसके तकरीबन 2 हजार रिट्वीट्स हो चुके हैं. सवाल ये है कि मॉडल को कुत्ते के साथ रहना ही था तो शादी करने की क्या जरूरत थी? ये सिर्फ टीवी पर दिखाकर पॉपुलरिटी कमाने का एक तरीका है क्या? पूरी जिंदगी एलिजाबेथ लोगन के साथ कैसे बिताएंगी? भले वे 49 साल की हैं और लोगन 6 साल का है लेकिन कुत्ते की औसत उम्र 10 से 12 साल होती है.