प्रदर्शनकारियों के बीच फंसे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की कार दुर्घटनाग्रस्‍त, बाल-बाल बचे

एक प्रदर्शकारी बुधवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British PM Boris Johnson) के काफिले के बीच में आ गया. जिससे काफिले के वाहन अचानक रुक गए. इस वजह से काफिले में शामिल दो वाहनों के बीच टक्कर हो गई.
protester runs at Boris Johnson convoy, प्रदर्शनकारियों के बीच फंसे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की कार दुर्घटनाग्रस्‍त, बाल-बाल बचे

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British PM Boris Johnson) की कार बुधवार को लंदन में संसद के बाहर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, दरअसल, एक प्रदर्शनकारी उनके काफिले की ओर अचानक दौड़ पड़ा. इस दौरान काफिले की कई कारें एक दूसरे में भिड़ गईं.

पुलिस ने एक बयान में कहा कि पुलिस के कुछ वाहन सुरक्षा काफिले का हिस्सा थे. एक प्रदर्शकारी सड़क पर वाहन के पास आ गया, जिससे वाहन अचानक रुक गए. अचानक रुकने के कारण काफिले में शामिल दो वाहनों के बीच टक्कर हो गई. डाउनिंग स्ट्रीट ने कहा कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

protester runs at Boris Johnson convoy, प्रदर्शनकारियों के बीच फंसे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की कार दुर्घटनाग्रस्‍त, बाल-बाल बचे
File Pic- British PM Boris Johnson

बता दें कि हिंसा और नस्लवाद विरोधी प्रदर्शनों के दौरान कुछ मूर्तियां तोड़ फोड़ दी गई थीं. इस विषय पर जॉनसन ने ब्रिटेन की संसद को बताया कि सार्वजनिक संपत्ति के तोड़फोड़ या हमले को कानूनी तरीके से निपटाया जाएगा और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts