बार्बी जैसा LOOK पाने के लिए कर लिया ये हाल, अब भी किसी हद तक गुजरने को हैं तैयार

एंड्रिया ने बार्बी डॉल बनने की चाहत में अपने होंठों पर 17 एसिड इंजेक्शन लगवाए हैं. जिसके चलते उनके होंठों का आकार चार गुना तक बढ़ गया है.

  • TV9.com
  • Publish Date - 8:37 pm, Mon, 23 December 19

लोग खूबसूरत दिखने की चाहत में न जाने क्या-क्या करते हैं. कई लोग परफेक्ट दिखने के लिए सर्जरी कराते हैं, कई तरह के ट्रीटमेंट करवाते है.लोगों में खूबसूरत दिखने की चाहत इस कदर हावी हो जाती है कि, वो इसके बुरे परिणाम से भी नहीं घबराते.

हाल ही ही में बुल्गारिया की रहने वाली एंड्रिया इवानोवा की तस्वीरें सामने आई हैं, एंड्रिया ने बार्बी डॉल बनने की चाहत में अपने होंठों पर 17 एसिड इंजेक्शन लगवाए हैं. जिसके चलते उनके होंठों का आकार चार गुना तक बढ़ गया है.

एंड्रिया की चाहत है कि वो दुनिया में सबसे बड़े होंठों वाली लड़की का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवाएं. इसके लिए वो किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हैं. एंड्रिया की उम्र 22 साल है, वो सोफिया यूनिवर्सिटी में जर्मन फिलोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#lips #Lippen

A post shared by Andrea Ivanova (@andrea.andrea345) on

एंड्रिया अपने होंठों को अभी और बड़े करना चाहती हैं. उन्होंने अपने लिप ट्रांसफॉर्मेशन की शुरुआत पिछले साल शुरू की थी. एंड्रिया अपने बड़े होंठों के साथ पहले से ज्यादा खुश हैं. एंड्रिया सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम में उनके करीब 15000 फॉलोअर्स हैं, जो उनके लिप ट्रांसफॉर्मेशन को काफी पसंद करते हैं.

उन्हें दुनिया के कोने-कोने से लोग मैसेज करते हैं , जिसमें कुछ लोग उनकी तारीफ करते हैं तो कुछ लोग नेगेटिव बातें भी बोलते हैं, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. एंड्रिया कहती हैं मेरे लिए ये ज्यादा मायने रखता है कि मैं वहीं करूंगी जो मुझे अच्छा लगेगा.

ये भी पढ़ें – दुनिया के इन 8 देशों ने एक साथ बदल डाली अपनी करंसी