Coronavirus: महिला ने शॉपिंग स्टोर में मीट और शराब जूठा किया, पुलिस ने किया अरेस्ट

53 वर्षीय जेनिफर (Jenifer Walker) ने जिस सामान को जूठा किया था उन सभी चीजों को नष्ट कर दिया गया, ताकि संक्रमण के खतरे से बचा जा सके.
Woman Licking Grocery, Coronavirus: महिला ने शॉपिंग स्टोर में मीट और शराब जूठा किया, पुलिस ने किया अरेस्ट

दुनिया भर में इस समय कोरोना वायरस का इतना प्रकोप है कि लोगों से घरों में ही रहने को कहा जा रहा है. इतना ही नहीं उन्हें खांसते या छींकते वक्त रूमाल या किसी कपड़े का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है, ताकि लोग संक्रमण से दूरी बनाकर रह सकें. इस बीच कैलिफॉर्निया से एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने सुपरमार्केट में करीब 1800 डॉलर के ग्रॉसरी और अन्य सामान को जीभ से चाट डाला.

जब लोग कोरोना से बचने के लिए हर उपाय कर रहे हैं, ऐसे में महिला की यह हरकत काफी शर्मनाक है. पुलिस ने इस मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथ लेक तेहो पुलिस डिपार्टमेंट के प्रवक्ता क्रिस फियोरे ने बताया कि मंगलवार को सेफवे स्टोर ने महिला के ग्रॉसरी और अन्य सामान को चाटने की जानकारी पुलिस को दी थी.

पुलिस मौके पर पहुंची तो सेफवे स्टोर के एक कर्मचारी ने बताया कि महिला के हाथ में काफी ज्वेलरी है, जिसे उसने स्टोर से उठाया है और उन्हें जीभ से चाटा भी था. इसके बाद महिला ने स्टोर से खाने-पीने का सामान उठाया और उन्हें चाटने के बाद अपनी गाड़ी में रखने लगी.

पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी कि महिला की पहचान जेनिफर वॉकर के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 53 वर्षीय जेनिफर ने जिस सामान को जूठा किया था उन सभी चीजों को नष्ट कर दिया गया, ताकि संक्रमण के खतरे से बचा जा सके.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts